मनोरंजन

फरहान अख्तर ने अपने लेडीलव शिबानी दांडेकर के साथ मैसी लुक में शेयर की फोटो

Farhan Akhtar- Shibani Dandekar: एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) बॉलीवुड का पावर कपल पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी में से एक है. आपको बता दें, साल 2016 में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar Movie) ने पहली पत्नी अधूना भबानी से तलाक लिया था, जिसके बाद ही उन्होंने शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar Show) संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया. शिबानी एक वीजे और मॉडल हैं और दोनों फिलहाल लिव इन में रह रहे हैं. हाल ही में फरहान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की जिसमें उनके साथ शिबानी दांडेकर दिखाई दे रही हैं. इस फोटो ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है. दोनों की ये फोटो आपको मदहोश करती नज़र आएगी.

फोटो में भाग मिल्खा भाग के एक्टर फरहान अख्तर ने ग्रे कलर की हुडी पहनी हुई है और दाढ़ी वाले लुक में नजर आ रहे हैं. फोटो में फरहान ने अपने लेडीलव शिबानी को गले लगाया हुआ है. शिबानी फरहान की बाहों में पूरी तरह से शांत दिखाई दे रही हैं. उनके चेहरे की मुस्कान ने इस फोटो को और भी खूबसूरत बना दिया है. फरहान ने शिबानी के साथ फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, ‘फ्रेम 36 If you know you know shibani dandekar.’ साथ में एक हार्ट इमोटिकॉन भी शेयर किया. फरहान द्वारा शेयर की गई फोटो पर शिबानी ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘लव यू.’

इसी के साथ फरहान की इस फोटो को सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी लाइक किया और कमेंट किया. फरहान और शिबानी एक-दूसरे से प्यार करते हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकता है. अभिनेता फरहान अख्तर और मॉडल शिबानी दांडेकर बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं, वो खुलकर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार भी करते रहते हैं.

Farhan Akhtar के पेट डॉग Tyson से भी हुई गर्लफ्रेंड Shibani Dandekar को जलन, कमेंट कर मजाक में कहा ‘तुम्हे मदद की जरूरत है’

Arjun Rampal से लेकर Farhan Akhtar तक, तलाक के बाद लिव इन रिलेशन में हैं ये Bollywood Celebs



Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button