मनोरंजन

श्रद्धा आर्या को सबसे पहले राहुल नागल की इस चीज से हुआ था प्यार, एक्ट्रेस ने खुद किया था खुलासा

Shraddha Arya Revealed Her First Love: कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) फेम श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने पिछले साल 16 नवंबर को अपने बॉयफ्रेंड राहुल नागल (Rahul Nagal) संग सात फेरे लिए. हालांकि शादी के बाद भी श्रद्धा (Shraddha’s Husband) अपने पति के संग नहीं रह पा रही हैं लेकिन उनके बीच प्यार बहुत है. श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya Wedding) ने शादी के बाद खुद इस बारे में बताया था कि वो लॉन्ग डिस्टेंस मैरेज रिलेशनशिप में रहने वाली हैं. अपनी पर्सनल लाइफ को सोशल नहीं करने वाली श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya Personal Life) ने एक इंटरव्यू में खुलकर बताया था कि कैसे उनकी राहुल (Rahul) से मुलाकात हुई और उनका प्यार भी परवान चढ़ा. इसके साथ ही श्रद्धा (Shraddha) ने ये भी बताया कि उन्हें सबसे पहले पति की किस चीज से प्यार हुआ.

 श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya Interview) ने इंटरव्यू में बताया था कि वो और राहुल (Rahul) एक साल तक रिलेशनशिप में रहे तब तक उन्होंने सोचा भी नहीं था शादी के बारे में कभी. यहां तक की श्रद्धा (Shraddha) ने ये भी कहा कि इस बारे में मैंने किसी को बताया तक भी नहीं था. इसी दौरान श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने ये भी बताया कि उन्हें सबसे पहले पति के यूनिफॉर्म से प्यार हुआ था. श्रद्धा (Shraddha Arya Long Distance Relationship) ने बताया कि लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहने के बाद भी उनका रिश्ता ग्रो होता रहा. एक कॉमन फ्रेंड के जरिए ही दोनों की मुलाकात हुई थी. इससे पहले श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya Engagement) की एक बार और सगाई हो चुकी थी.


ये भी पढ़ें:- Top Hindi Remake: Ravi Teja की इन फिल्मों के हिंदी रीमेक ने मचाया धमाल, Akshay Kumar से Ranbir Kapoor तक सभी को मिली हिट मूवीज

लेकिन पर्सनल रीजन की वजह से उन्होंने ये रिश्ता तोड़ दिया था. इसका खुलासा श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने खुद ही राजीव खांडेलवाल (Rajeev Khandelwal Show) के शो में किया था. श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya Career) ने वैसे तो अपने अभी तक के करियर में कई सारे शोज किए हैं लेकिन कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में प्रीता की भूमिका निभाकर उन्हें जो पॉपुलैरिटी मिली है उतनी कभी नहीं मिली थी.

ये भी पढ़ें:- Watch: साउथ इंडियन ब्राइड बनी Mouni Roy ने जब पलकें झुकाए मंडप में ली एंट्री तो दूल्हे राजा Suraj Nambiar हार गए थे अपना दिल

 



Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button