उत्तर प्रदेश

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का आरोप- बिचौलिए, अपराधी, गुंडे अखिलेश यादव के नवरत्न

[ad_1]

UP Assembly Election 2022: केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने बिचौलियों, अपराधियों और गुंडों को सपा प्रमुख अखिलेश यादव का ”नवरत्न” करार देते हुए मंगलवार को कहा कि वह योगी को अनुपयोगी कहते हैं. सही बात है योगी उनके लिए अनुपयोगी ही हैं क्योंकि उन्होंने गुंडागर्दी और दहशतगर्दी करने वाले मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद को जेल में डाल दिया है. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) के प्रभारी प्रधान मंगलवार को मऊ के घोषी में ‘जन विश्वास यात्रा’ को संबोधित कर रहे थे.

बिचौलिए, गुंडे, अपराधी अखिलेश के नवरत्न- प्रधान
प्रधान ने कहा, अखिलेश, योगी को अनुपयोगी कहते हैं. सही बात है योगी उनके लिए अनुपयोगी ही हैं क्योंकि उन्होंने गुंडागर्दी और दहशतगर्दी करने वाले मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद को जेल में डाल दिया. वह अनुपयोगी हैं क्योंकि उन्होंने गरीबों की जमीन और नौकरी हड़पने वाले आजम खान को जेल में डाला. सपा प्रमुख पर कटाक्ष करते हुए प्रधान ने कहा, बिचौलिए, गुंडे और अपराधी जेल में हैं और यही अखिलेश के नवरत्न थे, इसलिए योगी उनके लिए अनुपयोगी हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा करते हुए केन्द्रीय मंत्री ने कहा, वे गरीबों, पिछड़ों, दलितों, वंचितों, महिलाओं और युवाओं के लिए बहुत उपयोगी हैं क्योंकि उनके हित और अधिकारों के लिए काम किया है.

बीजेपी सरकार की जमकर तारीफ 
विपक्षी दलों की पूर्ववर्ती सरकारों पर निशाना साधते हुए प्रधान ने कहा, पहले चंद लोगों की सरकार थी. उसे बिचौलिए पसंद थे, दहशतगर्द पसंद थे, गुंडे और माफिया पसंद थे. लेकिन हमारी डबल इंजन की सरकार के केंद्र में इनमें से कोई नहीं है. हमारी सरकार गरीबों, पिछड़ों, दलितों, वंचितों, महिलाओं, युवाओं को केंद्र में रखकर काम करने वाली है. उन्होंने सरकार की तारीफ करते हुए कहा, उसने जनधन खातों में सीधे आर्थिक मदद भेजी, घर बनाने का पैसा खाते में डाला, बिजली दी, गैस कनेक्शन दिया, मुफ्त में अनाज दिया. महामारी के वक्त दाल, नमक, तेल भी दिया.

पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे
विपक्ष पर हमला जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार न होती तो क्या होता जनता यह समझती है. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले हम अपने काम के आधार पर जनता के बीच आये हैं और लोगों का उत्साह बता रहा है कि जनता का भरोसा भाजपा पर कायम है. उनके आशीर्वाद से हम विधानसभा चुनावों में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में डबल इंजन की 300 प्लस सीटों के साथ पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे.

ये भी पढ़ें:

Uttarakhand: खुले आसमान के नीचे ठंड से कांपते हुए पढ़ाई करने को मजबूर बच्चे, सरकारी वादों को आईना दिखा रहा ये स्कूल

UP Rastriya Parivarik Labh Yojana: परिवार के कमाऊ सदस्य की मौत पर इतने हजार देती है सरकार, जानिए कैसे चेक आवेदन की स्थिति

[ad_2]
Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button