मनोरंजन

Oscar Awards 2022: किंग रिचर्ड्स के लिए विल स्मिथ बने बेस्ट एक्टर, अवॉर्ड लेते हुए रो पड़े एक्टर

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

हॉलीवुड के जाने-माने एक्टर विल स्मिथ ने बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किया है. उन्हें फिल्म किंग रिचर्ड के लिए ये अवॉर्ड मिला है. अवॉर्ड लेते वक्त विल स्मिथ काफी इमोशनल भी हो गए और रो पड़े. उन्होंने अवॉर्ड के बाद एक स्पीच दी और कहा, आर्ट ज़िंदगी की नकल करती है. मैं एक क्रेजी पिता की तरह लगता हूं जैसा कि रिचर्ड विलियम्स के बारे में कहा जाता है लेकिन प्यार आपको क्रेजी चीजों को करने के लिए उत्साहित करता है. बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड के लिए जब विल स्मिथ के नाम की घोषणा हुई तो उन्हें सबने स्टेंडिंग ओवेशन दिया. 

विल स्मिथ ने अपनी स्पीच में एकेडमी से माफी भी मांगी. दरअसल, विल ने स्टेज पर एक्टर Chris Rock को थप्पड़ मार दिया था. वह अपनी पत्नी Jada Pinkett Smith पर Chris Rock के एक जोक से नाराज हो गए. स्मिथ ने कहा, मैं एकेडमी से माफी मांगता हूं, मैं अपनी साथी नॉमिनीज़ से माफी मांगता हूं. ये इतना खूबसूरत पल है और मैं अवॉर्ड जीतने के लिए नहीं रो रहा हूं. यह अपने लिए अवॉर्ड जीतने की खुशी में नहीं हैं. 

आपको बता दें कि विल स्मिथ की फिल्म किंग रिचर्ड्स 2021 में रिलीज हुई थी. फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है. यह मशहूर टेनिस प्लेयर्स सेरेना और वीनस विलियम्स के पिता और कोच रिचर्ड विलियम्स की बायोग्राफिकल फिल्म है जिसमें विल स्मिथ ने ही टाइटल रोल प्ले किया है. उनके अलावा फिल्म में Aunjanue Ellis, Saniyya Sidney, Demi Singleton, Tony Goldwyn और Jon Bernthal ने भी अहम् किरदार निभाए हैं. फिल्म 19 नवंबर, 2021 को रिलीज हुई थी. इसके डायरेक्टर Reinaldo Marcus Green हैं और Zach Baylin इसके राइटर हैं. आपको बता दें कि विल स्मिथ 53 साल के हैं और उन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. 

 

 



Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button