मनोरंजन

क्या गुड्डू भैया बनने वाले हैं दूल्हा? Ali Fazal ने बताया कब करेंगे Richa Chadha से शादी

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Ali Fazal-Richa Chadha Marriage: बॉलीवुड एक्टर अली फैजल और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ऐसी खबर सामने आ रही हैं कि दोनों ने आखिरकार अपनी शादी की योजना बना ही ली है. ये कपल पिछले साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार था, लेकिन महामारी और सख्त लॉकडाउन के कारण उनकी शादी की प्लानिंग लटक गई. एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने अपनी शादी के देरी के बारे में बताया कि जिस समय सब कुछ खुला, हम अपने-अपने काम में बिजी हो गए.

शादी में देरी होने के बारे में पूछे जाने पर अली ने बताया, ‘जनवरी और फरवरी 2022 में हम दोस्तों और परिवार के साथ एक अच्छा मुहूर्त देखकर शादी कर सकते हैं. मुझे नहीं पता कि कोविड-19 के आने वाले समय में प्रोटोकॉल और नियम क्या होंगे. लेकिन जश्न जरूर होगा. मेरे पास देने के लिए कोई अभी डेट नहीं है. लेकिन हम एक साथ अपने समय का आनंद ले रहे हैं. वो अपने काम में बहुत बिजी है, लेकिन हमें जो भी समय मिलता है, हम साथ में बिताते हैं.’ अली और ऋचा साथ में फिल्म फुकरे और फुकरे रिटर्न्स जैसी फिल्मों में नजर आ चुके है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दोनों एक बार फिर से फिल्म फुकरे 3 में साथ दिखाई देंगे.

इससे पहले एक इंस्टाग्राम पोस्ट में एक्ट्रेस ऋचा ने अली को अपना ‘सोलमेट’ बताया था. साथ ही फोटो को शेयर करने के साथ एक क्यूट कैप्शन भी दिया, ‘जब आपको एहसास होता है कि आप सोलमेट हैं, तो आप दोनों एक साथ समय बिताना शुरू करते हैं.’

Kareena Kapoor-Saif Ali Khan से लेकर Richa Chaddha-Ali Fazal तक, शादी से पहले ही साथ रहने लगे थे ये सेलेब्स!

एक प्यार का नग़मा है: मालदीव में प्रपोज़, वेनिस में रोमांस और फिल्म के सेट पर मुलाक़ात, ऐसी है Richa Chadha और Ali Fazal की Love Story



Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button