मनोरंजन

कंगना रनौत ने नागा चैतन्य-सामंथा के तलाक के लिए ‘बॉलीवुड सुपरस्टार’ को ठहराया दोषी, कही ये बात

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

हाल ही में ऐसी रिपोर्ट्स सामने आईं थीं, जिसमें कहा गया था कि नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) जल्द तलाक की घोषणा कर सकते हैं. वहीं, अब सामंथा ने खुद इन पर मोहर लगा दी है. अभी हाल ही में सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने तलाक को लेकर फैंस को जानकारी दी है. दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है. इस मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी बड़ा बयान दिया है. 

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट लिखा और बॉलीवुड ‘सुपरस्टार’ पर जमकर निशाना साधा. कंगना ने लिखा, “बॉलीवुड के एक तलाक एक्सपर्ट की वजह से दोनों का तलाक हुआ है.” कंगना ने आगे लिखा, “जब भी तलाक होता है तो गलती हमेशा पुरुष की होती है, ये कहना आपको रूढ़िवादी या बहुत अधिक जजमेंटल लग सकता है लेकिन इस तरह ही भगवान ने पुरुष और महिला को बनाया है. इस तरह के लोगों पर दया करना बंद करो जो महिलाओं को कपड़े की तरह बदलते हैं और फिर उन्हें अपना सबसे अच्छा दोस्त बताते हैं. ऐसी सौ में एक महिला गलत हो सकती है लेकिन पूरी नहीं.” 

इस वजह से आमिर खान का जुड़ा नाम 

कंगना ने कहा, “धिक्कार है ऐसे लोगों पर जिन्हें मीडिया और उनके फैंस की तरफ से प्रोत्साहन मिलता है. वे उनकी तारीफ़ करते हैं और महिला को जज करते हैं. तलाक की संस्कृति पहले से कहीं ज्यादा बढ़ रही है.” अनुमान लगाया जा रहा है कि कंगना ने जिस सुपरस्टार को मेंशन किया है, वह आमिर खान ही हैं. दरअसल, हाल ही में आमिर ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक लिया है. इसके अलावा, वह कुछ दिन पहले ही नागार्जुन और उनकी फैमिली से भी मिलने गए थे. कंगना के अलावा कई सेलेब्स ने इस कपल के तलाक पर अपना रिएक्शन दिया है. 

Kangana Ranaut ने Naga Chaitanya और Samantha Akkineni के तलाक के लिए 'बॉलीवुड सुपरस्टार' को ठहराया दोषी, कही ये बात

Kangana Ranaut ने Naga Chaitanya और Samantha Akkineni के तलाक के लिए 'बॉलीवुड सुपरस्टार' को ठहराया दोषी, कही ये बात

सामंथा ने दी तलाक के बारे में जानकारी 

सामंथा ने सोशल मीडिया पर अपने तलाक की जानकारी दी. उन्होंने लिखा, “हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए. बहुत सोचने के बाद मैंने और चैतन्य ने अलग होने का फैसला लिया है. हमने पति-पत्नी की तरह अपने रास्ते अलग करने का फैसला लिया है. हम बहुत लकी हैं कि हम दस सालों से ज्यादा समय से दोस्त हैं जो हम दोनों के रिलेशनशिप का आधार थी. हमारे बीच दोस्ती हमेशा रहेगी.” 

ये भी पढ़ें :-

बर्थडे पर पिता को याद कर फिर भावुक हुई Hina Khan, इमोशनल नोट शेयर कर लिखा- आज आपकी प्रिंसेस का बर्थडे है डैड

Nawazuddin Siddiqui ने किया पुराने दिनों को याद, तस्वीर शेयर करके लिखा- तेरा क्या होगा रे कालिया?

 

Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button