मनोरंजन

मैं तुम्हारी और तुम मेरे, सामंथा का तीसरी एनिवर्सरी पर नागा चैतन्य के लिए लिखा नोट हुआ वायरल

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Samantha-Naga Chaitanya Divorce: साउथ फिल्मों की सुपरहिट जोड़ी सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य अक्किनेनी (Naga Chaitanya Akkineni) ने हाल में खुलासा किया है कि उनकी शादी अब टूट चुकी है. दोनों ने 3 अक्टूबर को ही सोशल मीडिया पर ऐलान किया कि इनकी राहें अब जुदा हो चुकी हैं और ये अब पति-पत्नी नहीं रहे. सामंथा और नागा की शादी महज चार साल में टूटने से उनके करीबियों और फैन्स को तगड़ा झटका लगा है. अगर ये साथ होते तो 6 अक्टूबर को अपनी शादी की चौथी सालगिरह मना रहे होते लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.

वैसे, दोनों का रिश्ता भले ही टूट गया हो लेकिन इनके प्यार की कुछ निशानियां आज भी रह-रहकर सामने आ रही हैं. ऐसी ही एक सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रही है जो कि सामंथा ने ठीक एक साल पहले यानी तीसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर लिखी थी. उस दौरान सामंथा ने नागा चैतन्य के साथ एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की थी जिसमें दोनों काफी खुश नज़र आ रहे थे. तस्वीर में दोनों ट्रेडिशनल अवतार में दिखाई दे रहे थे और ये तस्वीर राणा दग्गुबती की शादी के दौरान क्लिक की गई थी. सामंथा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था, तुम मेरे हो और मैं तुम्हारी. हम किसी भी दरवाज़े तक पहुंचेंगे, उसे हमेशा साथ में खोलेंगे. हैप्पी एनिवर्सरी हसबैंड.

मैं तुम्हारी हूं और तुम मेरे', Samantha का तीसरी एनिवर्सरी पर Naga Chaitanya के लिए लिखा ये नोट हो रहा है वायरल

इस पोस्ट के वायरल होने पर अब सामंथा और चैतन्य के फैन्स इस जोड़ी के दोबारा साथ लौटने की दुआ कर रहे हैं. आपको बता दें कि इसी साल तलाक की खबरें तब सामने आने लगी थीं जब सामंथा ने सोशल मीडिया से अक्किनेनी सरनेम हटा दिया था और केवल सामंथा नाम लिखना शुरू कर दिया था. इसके बाद लगातार कपल के रिश्ते में दरार की खबरें आ रही थीं जिसपर दोनों ने चुप्पी साध ली थी लेकिन आखिरकार दोनों ने 3 अक्टूबर को ये ऐलान कर दिया कि ये अब साथ नहीं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा और नागा चैतन्य की काउंसलिंग की कोशिश भी की गई लेकिन तब भी कोई फायदा नहीं हुआ. यहां तक कि सामंथा ने 200 करोड़ की एलिमनी भी ठुकरा दी.  

ये भी पढ़ें: 

200 करोड़ की एलिमनी ठुकराने वालीं Samantha के पास कभी एक वक्त का खाना खाने तक के नहीं हुआ करते थे पैसे, अब हैं टॉप एक्ट्रेस

सोने और हीरे से जड़े गहनों में महारानी की तरह लग रही थीं Samantha, राजकुमार की तरह जिन्दगी में आए थे Naga Chaitanya, तलाक के बाद वायरल हुई शादी की तस्वीरें



Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button