मनोरंजन

दिल टूटने से लेकर सपनों की राजकुमारी से मिलने तक, ऐसी रही प्यार के मामले में जहीर की किस्मत

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Zaheer Khan’s Love Life: क्रिकेटरों और बॉलीवुड हसीनाओं की प्रेम कहानी कई दशकों से चली आ रही है. क्रिकेट और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री दोनों ही कई शानदार रिश्तों की गवाह रही हैं. हालांकि, कुछ जोड़े ऐसे भी हैं, जिन्होंने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया और फिर शादी के बंधन में बंध गए, जबकि कुछ को प्यार के रास्ते में मंजिल नहीं मिली. शर्मिला टैगोर-मंसूर अली खान पटौदी से लेकर विराट कोहली-अनुष्का शर्मा तक, हमने दोनों इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियों के बीच कामयाब रिश्तों के कई उदाहरण देखे हैं. ऐसे ही भारत के पूर्व तेज गेंदबाज रहे जहीर खान ने मैदान के बड़े से बड़े बल्लेबाज को अपनी गेंदबाजी से बोल्ड कर दिया था.

क्रिकेट में अपने शानदार करियर के बावजूद जहीर की लव लाइव में काफी उतार-चढ़ाव देखे गए. उन्होंने एक्ट्रेस ईशा शरवानी को 8 साल तक डेट किया लेकिन दोनों का रिश्ता लंबे समय बाद खत्म हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईशा शेरवानी और जहीर खान साल 2005 में एक फंक्शन में मिले थे और पहली मुलाकात के बाद दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए थे. धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई. उन दिनों, ‘किसना: द वॉरियर पोएट’ एक्ट्रेस, ईशा शेरवानी को अक्सर क्रिकेट स्टेडियम में जहीर खान के लिए चीयर करते देखा जाता था और उन्हें एक साथ पार्टी करते या डिनर डेट पर जाते हुए भी देखा जाता था.

Zaheer Khan was also in a live-in with Isha Sharvani: लंबे अफेयर के बाद जहीर और ईशा ने एक-दूसरे के साथ रहने का फैसला किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था और उनकी शादी की अफवाहें भी उड़ रही थीं. लेकिन किस्मत ने उनके लिए कुछ और ही तय किया था. साल 2012 में ईशा ने खुद एक इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप की खबर बताई थी. हालांकि, इसके पीछे क्या वजह थी ये उन्होंने नहीं बताई. 

Zaheer Khan and Sagarika Ghatge’s first Meeting: अपने पिछले रिश्ते में खराब पैच से गुजरने के बाद जहीर खान को ‘चक दे इंडिया’ फेम एक्ट्रेस सागरिका घाटगे में प्यार मिला. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जहीर खान और सागरिका एक कॉमन फ्रेंड के यहां मिले थे, जिसके बाद दोनों दोस्त बन गए. धीरे-धीरे सागरिका और जहीर एक-दूसरे को पसंद करने लगे और उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी. युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी में दोनों ने एक जोड़े के रूप में एंट्री मारी. इसके बाद जहीर ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल बनाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

Zaheer Khan and Sagarika Ghatge got engaged in 2017: आईपीएल 2017 के दौरान जहीर खान और सागरिका घाटगे ने सगाई करने का फैसला किया. दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें सागरिका अपनी हीरे की अंगूठी को फ्लॉन्ट कर रही थीं. इसके बाद 23 नवंबर, 2017 को, सागरिका और जहीर ने शादी कर ली. दोनों ने कोर्ट मैरिज का विकल्प चुना. इसके बाद जहीर और सागरिका ने अपने दोस्तों के लिए मुंबई में एक बड़ी रिसेप्शन पार्टी रखी. जिसमें विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, सुष्मिता सेन, सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, हेजल कीच जैसी कई बड़ी हस्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई थी. जहीर और सागरिका एक खूबसूरत कपल है जिनकी जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ेंः

KBC13: Amitabh Bachchan ने किया खुलासा, अपनी फिल्म Coolie में इस आसन को करने के लिए किया था बॉडी डबल का इस्तेमाल

जानिए Shweta Tiwari का फिटनेस सीक्रेट और बढ़ती उम्र में भी दिखें हमेशा जवां



Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button