मनोरंजन

Shahrukh Khan और Nayanthara की टूटी जोड़ी, Lion में हो सकती है इस हसीना की एंट्री

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Samantha Ruth Prabhu Replaced Nayanthara In Shahrukh Khan Starrer Lion: तमिल फिल्मों के हिट निर्देशक एटली कुमार (Atlee Kumar) ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के संग जबसे अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा की है ये फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है. एटली कुमार और शाहरुख खान ने लॉयन (Lion) नाम की फिल्म के लिए टीमअप किया है. शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म लॉयन की शूटिंग सिंतबर से शुरू कर दी गई है. पहले ये कहा था रहा था कि फिल्म में शाहरुख खान के संग साउथ की हिट एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) की जोड़ी बनी है. हालांकि लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जो खबर सामने आई है उससे नयनतारा और शाहरुख खान के फैंस को थोड़ा तो झटका लग ही सकता है. ये खबर आ रही है कि ऐन मौके पर नयनतारा ने इस फिल्म से अपने नाम को वापिस ले लिया है.

नयनतारा के पीछे हटने की वजह

नयनतारा के ऐसा करने के पीछे आर्यन खान ड्रग केस वजह बताई जा रही है. दरअसल लॉयन फिल्म की शूटिंग के लिए नयनतारा ने अक्टूबर की डेट दी थी. फिलहाल शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान के जेल जाने के चलते फिल्म की शूटिंग नहीं कर पा रहे हैं. ऐसे में नयनतारा के लिए अपने किसी भी शेड्यूल में बदलाव कर पाना मुश्किल था. इसलिए नयनतारा ने इस फिल्म से पीछे हट जाना ही सही समझा. अब नयनतारा की जगह पर एटली कुमार ने सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) लेने का प्लान बनाया है जिसके चलते उन्होंने एक्ट्रेस को अप्रोच भी किया है. सामंथा के फैंस के लिए इससे बड़ी खुशखबरी और क्या हो सकती है.

अगर लॉयन फिल्म की बात करें तो इसमें शाहरुख खान के अलावा सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा, योगी बाबू जैसे कलाकार भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है. लॉयन एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. फिल्म में शाहरुख खान कुछ महिलाओं को एक साथ जोड़कर एक टीम बनाते हुए दिखाई देंगे जो अपने साथ हुए हादसे का बदला लेती हुई नजर आएंगी. खबरें ये भी हैं कि एआर रहमान इस फिल्म में म्यूजिक देंगे. 

ये भी पढ़ें..

Rola Pe Gaya: दलेर मेहंदी ‘बल्ले बल्ले’ और ‘तुनक तुनक’ के बाद लेकर आ रहे हैं धमाकेदार गाना, ये हैं डिटेल्स

Ladies Vs Gentlemen: टीवी एक्ट्रेस Nia Sharma ने Madhurima Tuli को कहा ‘मैन बीटर’, Vishal Aditya Singh बोले- मेरा कलेश तो टीवी पर आया है



Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button