मनोरंजन

जब क्योंकि सास भी… ने टीआरपी में केबीसी की कर दी थी छुट्टी, मिहिर वीरानी को याद आए पुराने दिन

Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi: टेलीविजन के इतिहास में कुछ टीवी सीरियल इतने लोकप्रिय हुए हैं जिन्हें भुलाया नहीं जा सकता है. इनमें से एक टीवी सीरियल है क्योंकि सास भी कभी बहू थी (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi)  जो कि स्टार प्लस पर 2000 से 2008 तक आठ साल के लिए प्रसारित हुआ था. इस सीरियल की इतनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी कि हर किरदार दर्शकों के ज़हन में रच-बस गया. हाल ही में सीरियल में मिहिर वीरानी (Mihir Virani) का किरदार निभा चुके अमर उपाध्याय (Amar Upadhyay)ने एक इंटरव्यू में शो से जुड़ी कई बातें शेयर कीं.जब Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi ने TRP में KBC की कर दी थी छुट्टी, 'मिहिर वीरानी' को याद आए पुराने दिन

उन्होंने खुलासा किया कि शो के कलाकार आज भी एक व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए जुड़े हुए हैं. इस ग्रुप में 60-70 परसेंट लोग कास्ट और क्रू वाले हैं. साथ ही वह ये भी बोले कि अगर शो का सीक्वल बने तो स्मृति ईरानी को इसमें कास्ट करना मुश्किल होगा क्योंकि वो तो नरेंद्र मोदी की सरकार में कैबिनेट मंत्री बन चुकी हैं. उनके लिए समय निकालना बेहद मुश्किल होगा. अमर बोले, मैं नहीं जानता कि एकता शो पर विचार कर रही हैं या नहीं और अगर इसे दोबारा बनाया गया तो उसमें स्मृति की जगह तुलसी का किरदार कौन निभाएगा.जब Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi ने TRP में KBC की कर दी थी छुट्टी, 'मिहिर वीरानी' को याद आए पुराने दिन

अमर ने आगे सीरियल की ऐतिहासिक सफलता पर कहा, जब अमिताभ बच्चन सर का केबीसी रिलीज हुआ था तो उसकी जबरदस्त टीआरपी थीं. हम एक नम्बर पर क्या जीरो पर भी नहीं थे. हमारे और केबीसी के बीच बहुत बड़ा अंतर था और हमने सोचा था कि हम कभी उससे आगे नहीं जा पाएंगे. हमें लगा था कि बच्चन सर का शो आगे ही बढ़ता जाएगा और हम भी थोड़ा आगे बढ़ जाएंगे. शो की टीम अक्सर रेटिंग्स जानने के लिए एकता कपूर के ऑफिस जाया करती थी. जैसे ही शो सेकंड प्लेस पर टीआरपी में पहुंचा, शो में मिहिर के किरदार की डेथ दिखा दी गई और फिर इसने केबीसी को भी पछाड़ दिया.

Smriti Irani से लेकर Divyanka Tripathi तक, इन टीवी अभिनेत्रियों ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सबको कर दिया हैरान

Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi: दक्षा का रोल ठुकरा चुकी थीं Ketki Dave, जानें अब कहां है Aa Ra Ra Ra डायलॉग से पहचान बनाने वाली ये एक्ट्रेस?

Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button