मनोरंजन

विक्की और कैटरीना जिस वेन्यू पर करने जा रहे हैं शादी, एक रात ठहरने के लिए चुकानी होगी मोटी रकम

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding Venue One Night Stay Price: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) के प्रमोशन में व्यस्त हैं. लेकिन फिल्म से ज्यादा चारों तरफ उनकी शादी की चर्चा हो रही है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा चुका है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इसी साल 2021 में दिसंबर के महीने में 7 फेरे लेने को पूरी तरह से तैयार हैं. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif And Vicky Kaushal) के वेडिंग वेन्यू को लेकर भी कई तरह की खबरें सामने आ चुकी है.

कहा जा रहा है कि विक्की और कैटरीना (Vicky And Katrina) अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए राजस्थान के 700 साल पुराने सवाई माधोपुर फोर्ट में सात फेरे लेने वाले हैं. बीते दिनों सोशल मीडिया पर फोर्ट के अंदर की कई तस्वीरें वायरल हुई थी. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि अगर आप इस होटल में रहने जाएंगे तो अपनी जेब से कितने रुपये ढीले करने पड़ सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सवाई माधोपुर कोर्ट में अगर आप एक रात व्यतीत करना चाहते हैं तो आपको 77,000 की बुकिंग करनी होगी. इतना ही नहीं बल्कि इनकम टैक्स वगैरा जोड़कर लगभग 90,000 के आसपास खर्चा पहुंच जाएगा. ये खर्च सिर्फ एक सामान्य रूम का है.

अगर स्पेशल रूप की बात करें तो इस फोर्ट के अंदर राजा मान सिंह सूट बना हुआ है. इसमें एक रात ठहरने के लिए 4 लाख 94 हजार की बुकिंग की जाती है. जब इसमें टैक्स जोड़ दिया जाता है तो एक रात का करीब 5 लाख 8 हजार के करीब खर्च बैठता है. ऐसे में ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जहां शादी करने जा रहे हैं वहां ठहरने के लिए आम आदमी को अपनी साल भर की कमाई को खर्चना पड़ जाएगा.

सवाई माधोपुर में टाइम स्पेंड करने वालों के लिए बहुत फायदे भी हैं. उन्हें होटल की सुविधाएं तो मिलती ही है लेकिन आप फोर्ट के अंदर राजा-महराजाओं की जिंदगी का लुफ्त उठा सकते हैं. इस फोर्ट में कई चीजें वैसी ही है जैसे 700 साल पहले हुआ करती थीं. 

ये भी पढ़ें…

Ananya Panday Expensive Dresses: अनन्या पांडेय यूं ही नहीं हैं फैशनिस्टा, पहनती हैं लाखों के कपड़े, कीमत मतलब 2 महीने की सैलरी चौपट

Puneeth Rajkumar Funeral Video: पापा का शव देख निकल गई बेटियों की चीख, रोते-बिलखते गमजदा वीडियो वायरल

 

 



Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button