मनोरंजन

Big Boss OTT विनर दिव्या और वरुण सूद की होने वाली है शादी? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

TV Couple Varun-Divya Marriage: टीवी इंडस्ट्री के हैंडसम और डैशिंग वरुण सूद (Varun Sood) आज कल एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) को डेट कर रहे हैं. और सुनने में आ रहा है कि दोनों ही जल्द शादी कर सकते हैं. इसका इशारा खुद एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी (Big Boss Ott) की विनर रही दिव्या ने दिया हैं. दिव्या ने एक इंटरव्यू में अपने और वरुण के रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की है. और अपने शादी के प्लान्स भी डिस्क्लोज किए हैं.

पापा के फेवरेट हैं वरुण

दिव्या अग्रवाल ने इंटरव्यू में अपने फैमिली सपोर्ट की बात करते हुए बताया कि उनके घर में उनके डैड उनसे ज्यादा वरुण को पसंद करते हैं. वरुण घर के चहेते हैं, और डैड के लिए तो वो सबसे मासूम और सच्चे इंसान हैं. दिव्या ने आगे बताया कि कैसे उनके डैड घर में सबसे ज्यादा स्ट्रिक्ट हैं, यहां तक की घर में दिव्या और उनके भाई की भी शामत आ जाती है कभी कभी तो, लेकिन वो वरुण के मामले में हमेशा मेहरबान रहते हैं. उनकी हमेशा तारीफ करते हैं. दिव्या ने ये भी बताया कि वरुण को भी उनकी फैमिली में सबसे अच्छे डैड लगते हैं. 

शादी तो शुरु से करनी थी

इसके अलावा शादी की खबरों को लेकर भी दिव्या ने बताया, ”हां बिल्कुल. जब हम रिलेशनशिप में आए थे उसी वक्त डिसाइड हो गया था कि शादी तो करनी है, वरुण और मेरी आइडोलॉजी में ये नहीं है कि अभी देखते हैं, हमारा सिपंल सा फंडा है, मैं तुम्हें पसंद करती हूं और तुमसे शादी करुंगी. मेरी डिक्शनरी में ऐसी कोई रिलेशनशिप नहीं है जो शादी तक न पहुंचती हो. हमारे अपने कुछ कपल गोल्स भी हैं, पहले उन्हें साथ में पूरा करेंगे फिर शादी कर लेंगे.”

क्या हैं फ्यूचर गोल्स 

अपने कपल गोल्स के बारे में बिग बॉस ओटीटी विनर ने बताया, ” हम हमेशा एक टीम बनतक काम करेंगे. साथ में कमाएंगे, साथ में घर खरीदेंगे, एक अच्छी कार खरीदेंगे, जो भी हो हम अपने ब्राइट फ्यूचर के लिए वो सब करेंगे. फिर उसके बाद शादी का मौका आ जाएगा. 

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वरुण सूद एमटीवी के ‘रोडीज एक्स 2’, ‘स्प्लिट्सविला 9’ और ‘ऐस ऑफ स्पेस 1’ में भाग लेने के लिए पॉपुलर हैं. हाल ही में वरुण साउथ अफ्रीका में खतरों के खिलाड़ी 11 के लिए गए हुए थे. ‘Ace of Space 1’ रिएलिटी शो में ही वरुण दिव्या से मिलें, और दोनों बेस्ट फ्रेंड्स बन गए. खैर दिव्या ने माना कि वो और वरुण बहुत जिद्दी हैं और एक दूसरे को कभी  छोड़कर नहीं जाएंगे, दिव्या के मुताबिक लॉन्ग डिस्टेंस मुश्किल होता हैं लेकिन फिर भी ये किसी टिकाऊ रिश्ते के लिए जरुरी होता है.

Squid Game Vs Dybbuk: Emraan Hashmi को है उम्मीद, जैसे Squid Game फेल होने के बाद हुई हिट Dybbuk की नैया भी होगी पार

Rajkummar Rao 10-11-12 नवंबर को कर रहे हैं Patralekhaa से शादी, जानें पूरी डीटेल



Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button