मनोरंजन

बॉलीवुड से क्यों अच्छा है हॉलीवुड? बरसात फिल्म के देसी एक्टर ने बताई वजह

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Harish Patel In Eternals: हॉलीवुड में काम करना किसी के लिए भी एक बड़ी बात है और बॉलीवुड की बात करे तो यहां ऐसे कई सितारे है जिन्होंने अपनी एक्टिंग की वजह से हॉलीवुड जैसी इंडस्ट्री में भी जगह बनाई है. ऐसे ही एक्टर हैं हरीश पटेल (Harish Patel), जो मार्वल (Marvel) की लेटेस्ट फिल्म इटर्नल्स में काम करने को लेकर बहुत सुर्खियों में हैं. ऑस्कर विजेता डायरेक्टर क्लोई जाओ के डायरेक्शन में बनी इटर्नल्स मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की 26वीं फिल्म है. 

Bollywood से अच्छा माहौल Hollywood का है? बरसात फिल्म में काम कर चुके एक्टर ने शेयर किया अनुभव

इटर्नल्स के सीक्वेल में नजर आएगा एक्टर?

इस फिल्म में सलमा हायक (Salma Hayek), एंजलिना जोली (Angelina Jolie), रिचर्ड मैडेन (Richard Madden) जैसे बड़े हॉलीवुड स्टार्स मौजूद है. ऐसे में हरीश के इस फिल्म में अहम किरदार को लेकर काफी गॉसिपिंग हो रही है. भारतीय ऑडियंस और मार्वल के देसी फैंस इस देसी एक्टर की एक्टिंग को देखने के लिए बेताब हैं. साथ ही एक्साइटमेंट इस बात की भी है कि क्या हरीश इटर्नल्स के सीक्वेल में भी नजर आएंगे?  

इस बारे में हरीश ने खुद मीडिया से बातचीत की. उन्होंने बताया कि अभी उनके पास ऐसी कोई जानकारी नहीं है कि वो इटर्नल्स के सीक्वेल में है या नहीं, लेकिन उन्हें लगता है कि वो अगले पार्ट में जरुर होंगे. हरिश इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार सुपरहीरोकिंगो के असिस्टेंट बने हैं. किंगो इटर्नल्स से मिलने के लिए ट्रैवल करता है जिसमें हरीश उनके साथ जाते है औऱ किंगो के  एडवेंचर पर डॉक्यूमेंट्री बनाते है.

हरीश इटर्नल्स में काम करके बेहद खुश है और सीक्वेल में काम करने को लेकर हद से ज्यादा एक्साइटेड. वो कहते है,” मुझे नहीं पता लेकिन मैं निश्चित रुप से फिल्म का हिस्सा बनूंगा. मैं उन्हें बताऊंगा कि मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं..आप मुझे इटर्नल्स में देखेंगे.”

Bollywood से अच्छा माहौल Hollywood का है? बरसात फिल्म में काम कर चुके एक्टर ने शेयर किया अनुभव

हॉलीवुड में काम करना कैसा था?

बॉलीवुड में बरसात, लोहा, सूरज, प्यार में ट्वि्स्ट जैसी फिल्मों में काम करने के बाद हॉलीवुड में काम करने का माहौल कैसा है इस पर हरीश कहते है कि वहां का वातावरण काम के लिए बेहतरीन है. बस रिलैक्स्ड होकर काम करें और कोई चिंता नहीं. 

धैर्य के साथ देखें ‘Eternals’

इटर्नल्स फिल्म की बात करे तो ये भारत में 5 नवंबर को दिवाली के मौके पर रिलीज की गई है. जो अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को टक्कर दे रहा है. फिल्म की कहानी की बात करे तो माना जा रहा है कि ये मार्वल की दुनिया बदलने वाला है. इसमें 10 सुपरहीरो है. जो एवेंजर्स से अलग है. तो अगर आप मार्वल हीरोज के फैन हैं तो आपको ये फिल्म थोड़ा निराश कर सकती है. लेकिन इसमें इमोशन को तवज्जो दी गई है और कह सकते है कि इसे एक इंट्रो फिल्म की तरह देखे तो सही है. 

ये भी पढ़ें-

Ranbir Kapoor से शादी से पहले ही Alia Bhatt ने शेयर कर दी बहुत बड़ी Good News, कपूर परिवार के लिए गर्व की बात

पिंक साड़ी, येलो-नियॉन ब्लाउज, बन और बिंदी… Malaika Arora का Diwali Look किसी को भी घायल करने के लिए है काफी

Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button