मनोरंजन

शाहरुख खान ने कपिल शर्मा को मुसीबत के समय से निकाला था बाहर, खुद कपिल शर्मा ने बताया किस्सा

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) कुछ साल पहले जीवन के बेहद बुरे दौर से गुजर रहे थे, जहां सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के साथ विवाद के वायरल होने के बाद वो चिंता और डिप्रेशन से जूझ रहे थे. इस सब के बीच, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने कॉमेडियन की मदद की और उन्हें समझदार सलाह दी और इससे उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से वापस आकार में आने में मदद मिली. ये फिल्म ‘फिरंगी’ (Firangi) के ट्रेलर लॉन्च का किस्सा था जहां उन्होंने खुलासा किया कि शाहरुख (Shahrukh Khan News) ने उनकी मदद की और उन्हें जीवन बदलने वाली सलाह दी.



कपिल शर्मा ने अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर खुलकर बात की और शराब और आत्मघाती विचारों के साथ अपनी लड़ाई के बारे में बात की. कॉमेडियन कथित तौर पर डिप्रेशन और चिंता से भी गुजर रहे थे. ये तब था जब शाहरुख खान ने उन्हें सुनील ग्रोवर के साथ अपने विवाद के बीच एक ब्रेक लेने और खुद को इकट्ठा करने के लिए कहा. कपिल शर्मा ने कहा, ‘मैं परफॉर्म करने के लिए स्टेज पर कदम नहीं रख सका और शूटिंग कैंसिल करता रहा. मैं चिंता से पीड़ित था और खुद को बाहर जाने से रोकता था. मैं अपने पालतू कुत्ते के साथ ऑफिस में बंद रहता. लोगों ने शो पर आना बंद कर दिया और मैं रडार से बाहर हो गया.

कॉमेडियन ने आगे कहा, ‘मेरे एक करीबी दोस्त ने मुझे अपने समुद्र किनारे के अपार्टमेंट में शिफ्ट होने के लिए कहा. उन्होंने सोचा कि जगह बदलना मेरे लिए अच्छा होगा. जैसे ही मैंने उसकी बालकनी से समुद्र को देखा, मुझे उसमें कूदने का मन हुआ. मैं उदास था. ऐसा लगा जैसे दुनिया मेरे लिए गोलियां चला रही हो.’ कपिल शर्मा ने तब डिप्रेशन में जाने की बात कही और कहा, ‘मैं अपनी फिल्म के लिए काफी ट्रैवल करता था. इसमें करीब 7-8 घंटे लग जाते थे और मीडिया मेरे बारे में इतना कुछ बताता था कि मैं शराबी हूं ये सब.

Kapil Sharma Farmhouse: पंजाब में करोड़ों के आलीशान बंगले के मालिक हैं Kapil Sharma, रियल लाइफ में भी जीते किंग की लाइफ, देखें तस्वीरें

Kapil Sharma Struggle Story: कभी बहन की शादी के लिए नहीं थे पैसे, आज कहलाते हैं कॉमेडी के किंग, जानिए पंजाब में जन्में कपिल शर्मा की कहानी



Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button