मनोरंजन

Shahrukh को Gauri पर जानें कितना है विश्वास, हर पति को अपनी पत्नी पर होना चाहिए ऐसा भरोसा

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Shahrukh Khan-Gauri Khan Relationship : शाहरुख खान और गौरी खान की तो दुनिया दीवानी है. बॉलीवुड के हैप्पी कपल्स की बात आए तो शाहरुख और गौरी खान (Gauri Khan) का नाम सबसे पहले आएगा.इनके रिश्ते की लोग भी मिसाल देते हैं. शादी के कई साल बीत जाने के बाद भी इनके प्यार में कोई कमी नहीं आई है बल्कि समय के साथ दोनों के बीच और भी प्यार बढ़ा है और इनका रिश्ता काफी मजबूत हुआ है. शाहरुख और गौरी (Shahrukh Khan-Gauri Khan) की तरह अगर आप भी अपने रिश्ते में प्यार बनाए रखना चाहते हैं तो उनके बताए गए टिप्स पर जरूरत गौर करें.. इन टिप्स से आप भी अपने पार्टनर के आ सकते हैं और भी करीब और रिश्ता गहरा होता चला जाएगा.. तो यहां जानें उनके द्वारा बताए टिप्स के बारे में जिन्हें अपना सकते हैं आप और अपने रिश्ते को बना सकते हैं और भी खुशहाल…

एक इंटरव्यू में शाहरुख खान से सवाल हुआ था कि ‘मान लीजिए कि कभी गौरी ये कहें कि वह अब फेड अप हो चुकी हैं और गुडबाय बोलते हुए उन्हें छोड़कर चली जाएं, तब वह क्या करेंगे?’ इस पर बीटाउन के बादशाह ने जवाब दिया था कि ‘वैसे तो उसे ऐसा करना नहीं चाहिए. फिर भी ऐसा हुआ तो पहले तो मैं कपड़े फाड़कर सड़क पर खड़ा हो जाऊंगा और शायद गोरी-गोरी ओ बांकी छोरी गाना गाने लगूंगा. मुझे यकीन है कि इसके बाद वह वापस आ जाएंगी.’

किसी भी हाल में पत्नी को जाने नहीं देंगे
वैसे तो ये जवाब काफी मजेदार था, लेकिन इसमें जो भाव छिपा था, वह काफी लवली था. कुल मिलाकर ये जवाब दिखाता था कि शाहरुख अपनी पत्नी को किसी भी हाल में जाने नहीं देंगे और अगर वह रूठ जाए, तो उन्हें मनाने के लिए हर तरीका अपनाएंगे. आम कपल के बीच भी ऐसा अक्सर होता है कि जब पत्नी रूठ जाती है, तो वह उम्मीद करती है कि उन्हें पति मनाएं. ऐसे में आप उन्हें मनाने को लेकर हिचकिचाएं नहीं, बल्कि शाहरुख की तरह खुलकर प्यार जाहिर करें.

गौरी को नहीं मिलता शाहरुख से नाराज होने का मौका
गौरी खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें शाहरुख से नाराज होने का मौका ही नहीं मिलता. उन्होंने रिवील किया था कि ऐक्टर उनके और बच्चों के लिए पूरी तरह से डेडिकेटिड हैं. वह बतौर पार्टनर उन्हें आज भी गिफ्ट्स और स्पेशल चीजें कर सरप्राइज देते ऐंड स्पॉइल करते रहते हैं. शाहरुख तो आज भी वैलंटाइन्स डे पर उनके लिए सरप्राइज कैंडल लाइट डिनर प्लान करने जैसी चीजें करते हैं. ऐसें में वह भला कैसे उनसे नाराज हो सकती हैं. 

दौलत नहीं, हर पत्नी अपने पति में चाहेगी ये  खूबियां
इस बात से दूसरे हसबैंड भी सबक ले सकते हैं. अक्सर देखा जाता है कि शादी के बाद कपल रोमांस को साइडलाइन करना शुरू कर देते हैं, जो उनके प्यार पर असर डालता है. अपनी पत्नी को सरप्राइज देते, प्यार जाहिर करते और रोमांटिक डेट पर ले जाते रहें. ये आप दोनों के लव को मजबूती देने के साथ ही रिलेशनशिप को भी ज्यादा मजबूत बनाए रखेगा. 

सम्मान करना
गौरी जब रेडी हो रही होती हैं तो शाहरुख हमेशा दरवाजा नॉक के बाद भी रूम में एंटर करते हैं. यह दिखाता है कि आप न सिर्फ अपनी पत्नी से प्यार करते हैं बल्कि उनका सम्मान भी करते हैं. अचानक कपड़े बदलते हुए रूम में पति का आ जाना पत्नी को असहज कर सकता है इसलिए जरूरी है कि आप दरवाजा नॉक कर के ही अंदर जाएं.  

ये भी पढे़ं

Health Care Tips: पेट की चर्बी कम करने के लिए अपनाएं ये Whole30 डाइट प्लान, नहीं पड़ेगी जिम जाने की जरूरत

Health Care Tips: Immunity बूस्ट करने के लिए डाइट में शामिल करें मूंग दाल, जानें इसे खाने के फायद

Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button