मनोरंजन

‘अंतिम : द फाइनल ट्रुथ’ में रोमांटिक सीन्स शूट करने के दौरान बेहद असहज हो गए थे आयुष शर्मा

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Aayush Sharma in Antim: The Final Truth: सलमान खान (Salman Khan) और उनके बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम : द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth) 26 नवंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म की रिलीज से पहले आयुष शर्मा का एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने फिल्म में उनके और एक्ट्रेस महिमा मकवाना (Mahima Makwana) के ऊपर फिल्माए गए रोमांटिक सीन्स पर खुलकर बात की है. आयुष शर्मा ने बताया है कि महिमा के साथ रोमांटिक सीन शूट करते समय वे बेहद अनकम्फ़र्टेबल थे और उनके मन में कई ख्याल आ रहे थे. 

Antim: The Final Truth में रोमांटिक सीन्स शूट करने के दौरान बेहद असहज हो गए थे Aayush Sharma, आ रहा था बीवी का ख्याल
 
आयुष बताते हैं कि महिमा के साथ रोमांटिक सीन शूट करने से पहले वे बेहद असहज हो गए थे और उनके मन में वाइफ अर्पिता खान और बच्चों आहिल और अयात का ही ख़याल आ रहा था. आयुष इस सोच में पड़ गए थे कि जब उनकी वाइफ और बच्चे इन रोमांटिक सीन्स को देखेंगे तो ना जाने वो उनके बारे में क्या सोचें. यही नहीं आयुष ने इस इंटरव्यू में फिल्म के डायरेक्टर महेश मांजरेकर के बारे में भी एक मजेदार बात बताई है. आयुष कहते हैं कि फिल्म के डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने फिल्म के रोमांटिक सीन्स को लेकर उनके साथ एक प्रैंक कर दिया था. 

Antim: The Final Truth में रोमांटिक सीन्स शूट करने के दौरान बेहद असहज हो गए थे Aayush Sharma, आ रहा था बीवी का ख्याल
 
आयुष के अनुसार महेश ने उनसे कहा था कि उन्हें रोमांटिक सीन के दौरान एक्ट्रेस महिमा को किस करना है. आयुष के अनुसार, यह बात सुनते ही उनकी सिट्टी-पिट्टी गुल हो गई और वो एक बच्चे की तरह महेश मांजरेकर से यह सीन ना फ़िल्माने के लिए गुजारिश करने लगे थे. आयुष के अनुसार, उन्होंने एक्ट्रेस महिमा तक से यह सीन शूट ना करने के लिए रिक्वेस्ट कर डाली थी. आपको बता दें कि फिल्म अंतिम में सलमान खान जहां एक सिख पुलिस वाले की भूमिका में हैं वहीं आयुष शर्मा ने इसमें एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई है.

Antim से डेब्यू करने वाली Mahima Makwana का खुलासा, परिवार का खर्चा चलाती थीं एक्ट्रेस, 10 साल की उम्र से शुरू किया था काम

Mahima Makwana Photos: ब्लैक आउटफिट में Salman Khan की इस एक्ट्रेस के स्टनिंग लुक ने बनाया फैन्स को दीवाना, देखें तस्वीरें

Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button