मनोरंजन

Karan Kundra इमोशनल हुए, पास्ट को लेकर किया खुलासा, Nishant बोले- Jay घटा रहे हैं TRP

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Bigg Boss 15 Weeken Ka Vaar Episode: ‘बिग बॉस 15’ के वीकेंड का वार एपिसोड मे जमकर बवाल देखने को मिला. पहले बिग बॉस 15 शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने सभी घरवालों को जमकर क्लास लगाई. बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट करण कुंद्रा (Karan Kundra) अपने पास्ट को याद करके इमोशनल हो गए. करण ने तेजस्वी के सामने कहा कि उनको सही समय पर प्यार नहीं मिला इस कारण उनके कई साल बर्बाद हो गए थे. करण कुंद्रा को संभालने के लिए तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने उन्हें गले तक लगा लिया. करण अपने को संभाल नहीं पा रहे थे तो उन्होनें तेजस्वी से कहा कि यहां ये अच्छा नहीं लग रहा. इसके बाद करण कुंद्रा अकेले जाकर बैठ गए. 

बिग बॉस 15 वीकेंड का वार एपिसोड में धमाका फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कार्तिक आर्यन गेस्ट के तौर पर शो में आए थे. सलमान खान से मिलने के बाद कार्तिक बिग बॉस के घर में भी गए. वहां उन्होनें सभी घर वालों से पूछा कि कौन है जो आपको लगता है शो कि टीआरपी घटा रहा है. इसपर सबसे पहले निशांत भट ने कहा कि उन्हें लगता है शो कि टीआरपी जय भानुशाली के कारण कम हो रही है. इसके बाद ज्यादातर लोगों ने जय भानुशाली का ही नाम लिया. यहां तक की जय भानुशाली ने भी टीआरपी कम करने वालों में अपना ही नाम लिया. 



वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने जय भानुशाली को जमकर डांट भी लगाई. सलमान खान ने वीकेंड का वार एपिसोड में कहा कि जय भानुशाली का खुद का कोई स्टैंड नहीं है. जय शो में सिर्फ एक आवाज हैं. उनके पास कोई मुद्दा नहीं है. सलमान यहां तक कहते हैं कि आपके यहां ना होने से कोई फर्क नहीं पड़ता. सलमान खान उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल पर भी खूब नाराज हुए. प्रतीक सहजपाल से सलमान कहते हैं कि वह बुली हैं. उन्हें दूसरों को लेकर जोक बनाने पर सलमान खान से खूब फटकार पड़ी. 

ये भी पढ़ें: Nora Fatehi Video: Kusu Kusu गाने पर Nora Fatehi ने Awez Darbar संग गाड़ी में किए जबरदस्त डांस मूव्स, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो 

गोवा में वेकेशन मना रही हैं Monalisa, मिनी स्कर्ट और टॉप पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज़, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश



Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button