मनोरंजन

सलमान-दीपिका से लेकर आमिर-ऐश्वर्या तक, इन सेलेब्स ने कभी नहीं किया एक साथ काम, जानें कारण

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Bollywood Actor And Actress Who Naver Pair In Any Movie: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री (Bollywood Industry) में आए दिन नई जोड़ियां बनती हैं फिर चाहे वो ऑन स्क्रिन हो या ऑफ स्क्रिन. उनमें से कुछ जोड़ियां ऐसी होती है जो कई फिल्मों में एक साथ काम करती है. तो कई जोड़ियां ऐसी भी होती हैं जो एक फिल्म के बाद ही एक दूसरे संग काम करने से तौबा कर लेती है. हालांकि इसी बीच कुछ बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर और एक्ट्रेस हैं जिन्होंने स्टारडम तो खूब हासिल की है लेकिन फैंस को उनकी जोड़ी देखने को नहीं मिली. बी-टाउन के कुछ एक्टर और एक्ट्रेस की जोड़ियां ऐसी हैं जो ऑन स्क्रिन हो या ऑफ स्क्रीन हिट होने के बाद भी एक साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया है.

दीपिका पादुकोण और सलमान खान (Deepika Padukone And Salman Khan)

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम दीपिका पादुकोण और सलमान खान की जोड़ी का आता है. इन दोनों की जोड़ी अभी तक फिल्म पर्दे पर रोमांस करती हुई नजर नहीं आई, सलमान खान को बॉलीवुड का सुपरस्टार कहा जाता है. वहीं दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में अपने दम पर एक अलग ही पहचान बनाई है.



आमिर खान- ऐश्वर्या राय बच्चन (Aamir Khan And Aishwarya Rai)

ऐश्वर्या राय बच्चन और आमिर खान बॉलीवुड में अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं. ये दोनों कई सालों से इंडस्ट्री में काम कर रहे है, लेकिन इत्तेफाक की बात ये है कि कभी दोनों को एक साथ नहीं देखा गया. इतना ही नहीं बल्कि आने वाले दिनों में भी इनकी कोई फिल्म नहीं आने वाली है.



कंगना रनौत और रणबीर-रणवीर (Kangana Ranaut And Ranbir Kapoor-Ranveer Singh)

इस लिस्ट में कंगना रनौत और रणबीर कपूर और रणवीर सिंह का नाम भी शामिल है. कंगना अपनी बेबाक बयान और शानदार एक्टिंग से खूब सुर्खियां बटोरती हैं. वहीं रणवीर सिंह हो या रणबीर कपूर दोनों ही इंडस्ट्री में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. लेकिन कंगना ने इन दोनों में से किसी के साथ भी अभी तक स्क्रिन शेयर नहीं की है.



ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण (Hrithik Roshan And Deepika Padukone)

सलमान खान के साथ ही नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण ने ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन के संग भी काम नहीं किया है. लेकिन दीपिका और ऋतिक की जोड़ी फाइटर में नजर आने वाली है. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में ऋतिक रोशन के जैसे ही दीपिका पादुकोण भी जबरदस्त स्टंट करती हुई नजर आने वाली हैं.



ऐसे में ये देखना होगा कि आने वाले दिनों में भी ये जोड़ियां साथ नजर आएंगी या नहीं. बिग बॉस के मंच सर सलमान खान और दीपिका पादुकोण कितनी बार एक साथ फिल्म में काम नहीं कर पाने पर चर्चा कर चुके हैं.

ये भी पढें…

Joseph Remake: अपकमिंग फिल्म Joseph में 20 साल छोटी इस एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे Sunny Deol, नाम का हुआ खुलासा!

Katrina Kaif Ranbir Kapoor Breakup: ये थी असल वजह Katrina Kaif और Ranbir Kapoor के ब्रेकअप के पीछे



Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button