मनोरंजन

रणबीर से पहले कपूर खानदान का ये चिराग करने जा रहा है शादी, आलिया के टक्कर की हैं दुल्हन

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

New Wedding In Kapoor Family Before Ranbir Kapoor And Alia Bhatt: बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल पड़ा है. ऐसे में कई कपल के नाम भी सामने आ चुके हैं जो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हाल ही में पत्रलेखा (Patralekhaa) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने बहुत ही शानदार तरीके से शादी की. वहीं कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif And Vicky Kaushal) को लेकर खबर आ रही है कि वो दिसंबर में शादी करने वाले हैं. इसी लिस्ट में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है. फैंस को इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपूर फैमली में आलिया से पहले एक और दुल्हन की एंट्री होने जा रही है. कहा जा रहा है कि जल्द ही आदर जैन (Aadar Jain) जो रणबीर के कजिन हैं वो अपनी गर्लफ्रेंड तारा सुतारिया (Tara Sutaria) से शादी करने वाले हैं.

आदर जैन ने अपने बड़े भाई अरमान जैन (Arman Jain) की शादी के दौरान ही बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. तबसे अक्सर सोशल मीडिया पर इस कपल की खबरें छाई रहती हैं. रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि 2022 की शुरुआत में तारा सुतारिया के संग आदर जैन सात फेरे लेने वाले हैं. ये भी कहा जा रहा है कि आदर और तारा की शादी रणबीर और आलिया से पहले होने वाली है. इसके पीछे का कारण ये है कि आदर चाहते हैं कि वो अपने बड़े भाई से पहले दूल्हा बनें. एक तरह जहां रणबीर और आलिया की शादी की बाद मई या जून में कही जा रही है. वहीं आदर 2022 की शुरुआत में तारा को दुल्हन बनाना चाहते हैं.



रणबीर कपूर और करीना कपूर (Kareena Kapoor)  के बुआ के बेटे हैं आदर जैन. राज कपूर (Raj Kapoor) की बेटी हैं आदर जैन की मां रीमा (Reema). आखिरी बार फिल्म हैलो चार्ली में आदर जैन को देखा गया था. बॉलीवुड में आदर ने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी. साल 2017 में उन्होंने यशराज की फिल्म कैदी बैंड से इंडस्ट्री में कदम रखा था.

ये भी पढ़ें..

Bigg Boss 15: Salman Khan के शो Bigg Boss 15 में होगा हाईवोल्टेज ड्रामा, जल्द होगी इतने कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री!

Aamrapali Dubey Video: छत पर खड़े होकर Aamrapali Dubey ने गाया ‘मुझे साजन के घर जाना है’ तो Nirahua ने कर दिया ऐसा कमेंट…



Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button