मनोरंजन

शादी से पहले विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के बीच आखिर क्यों हुई बहस? वजह जान चौंक जाएंगे आप!

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding Latest Update: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal And Katrina Kaif) की शादी की खबरें पिछले काफी समय से सुर्खियों में छाई हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 7 से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान के सावई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट में शादी के कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. शादी की तैयारियां भी हो चुकी हैं. विक्की और कैट की शादी में शामिल होने वाले गेस्ट की लिस्ट से लेकर उनके गेटअप के लिए डिजाइनर तक का चुनाव किया जा चुका है. कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि दिवाली के दिन कबीर खान (Kabir Khan) के घर पर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने गुपचुप तरीके से सगाई कर दी.

इस कपल ने इन खबरों को महज अफवाह करार दिया. अब एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है जिसमें कहा जा रहा है कि रोके की खबर मीडिया में आने की वजह से विक्की और कैट (Vicky And Kat) में लड़ाई हुई थी. विक्की इस बात से खासा गुस्सा नजर आए कि सीक्रेट रोके की खबर लीक हो गई जिसके चलते वो कैट से बहस करने लगे. इस बात को लेकर दोनों ही बहुत कंफ्यूज थे कि आखिर मीडिया तक कैसे पहुंचीं ये खबर. इस बात को लेकर दोनों के बीच मतभेद हुआ कि आखिर किसकी टीम ने इन खबरों को लीक किया है. विकी और कैट तके साथ-साथ उनके फैंस भी इस खबर से काफी परेशान हैं.



अब जब विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के बीच की खबर सामने आई है तो फैंस इससे खासा परेशान नजर आ रहे हैं. मालूम हो विक्की कौशल ने इससे पहले सगाई की अफवाह के बारे में बात करते हुए पैपराजी को ही दोषी ठहराया था. साथ ही विक्की ने ये भी कहा था कि आपके ही चार दोस्त ऐसी खबरें फैलाते हैं. मैं सही समय आने पर सगाई करूंगा, अभी राइट टाइम नहीं है.

ये भी पढ़ें..

Virat Kohli ने Anushka Sharma के साथ शेयर की प्यारी फोटो, पत्नी के लिए लिखी दिल को छू लेने वाली बात

Bigg Boss 15: Rashami Desai परम सुंदरी बन करेंगी Salman Khan के शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री, बिखेरेंगी हुस्न का जलवा



Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button