मनोरंजन

Bigg Boss 15: Bharti Singh और Haarsh Limbachiyaa ने घबराकर शो छोड़ा

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Bigg Boss Episode: बिग बॉस वीकेंड का वार एपिसोड में भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbichiya) अपने शो ‘इंडियाज गेम शो’ के प्रमोशन के लिए आए थे. भारती और हर्ष घर वालों को गेम्स खिलाने वाले थे लेकिन करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) में जबरदस्त झगड़ा शुरू हो जाता है. प्रतीक और करण कुंद्रा में मारपीट की नौबत आ जाती है. भारती और हर्ष सेफ्टी प्वाइंट्स को देखते हुए घर से बाहर निकल आते हैं. भारती करण और प्रतीक के झगड़े के दौरान काफी डर जाती हैं. भारती घर से निकलने के बाद कहती हैं कि यहां कुछ भी हो सकता है. बिग बॉस में एक बार जरूर आना चाहिए. 

बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल में जमकर झगड़ा देखने को मिलता है. इसके बाद जब दोनों एक-दूसरे से अलग होकर बैठ जाते हैं तब तेजस्वी प्रतीक को जाकर कहती हैं कि कैसा लगता है किसी को इस तरह उकसाना. इस पर प्रतीक जवाब देते हैं कि बहुत बुरा लगता है. प्रतीक ने तेजस्वी पर भारती और हर्ष के सामने सवाल उठाए होते हैं जिसको लेकर करण कुंद्रा नाराज हो जाते हैं. भारती और हर्ष के टास्क के दौरान करण कुंद्रा बार-बार निशांत भट का नाम लेते हैं जिसके कारण निशांत भी इमोशनल हो जाते हैं. बिग बॉस वीकेंड का वार में जमकर इमोशनल और धमाकेदार झगड़े दोनों देखने को मिले.



बिग बॉस वीकेंड का वार एपिसोड में प्रेस कॉन्फ्रेंस दिखाई जाती है. मीडिया के लोग सभी घर वालों से बात करते हैं. एक मीडिया पर्सन करण से कहते हैं कि क्या वह पिछले सीजन में देखकर आए हैं कि कपल को ज्यादा लोग पसंद करते हैं इसलिए वह तेजस्वी के साथ रहते हैं. मीडिया के लोग कहते हैं कि तेजस्वी और करण कुंद्रा का प्यार फेक है. जिस पर कुंद्रा जवाब देते हैं कि यहां वो गेम खेलने आए हैं लोगों के दिल से खेलने के लिए नहीं आए.

बिग बॉस वीकेंड का वार एपिसोड में आयुष शर्मा और महिला मकवाना अंतिम के प्रमोशन के लिए आए थे. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने भी शो के दौरान जमकर सलमान खान के साथ मस्ती की थी. वीकेंड का वार एपिसोड में सत्यमेव जयते 2 के लिए जॉन अब्राहिम और दिव्या खोसला कुमार भी आई थीं. सलमान खान ने जॉन अब्राहिम के साथ मिलकर दिव्या खोसला की खिंचाई भी की. बिग बॉस वीकेंड का वार एपिसोड में जमकर एंटरटेनमेंट देखने को मिला है. सलमान खान के अनुसार अगले 24 घंटे में बिग बॉस को उसके टॉप 5 कंटेस्टेंट भी मिलने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor से शादी करने से पहले Saif Ali Khan ने Amrita Singh को नोट लिख कही थी बड़ी बात 

Lara Dutta को फैन ने कहा गरीब, तो मिला ये मजेदार जवाब !



Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button