मनोरंजन

सलमान खान शादी कब करेंगे ? इस सवाल पर आयुष शर्मा ने कही दिल तोड़ने वाली बात, जानिए क्या कहा?

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Aayush Sharma on Salman Khan Marriage: सलमान खान (Salman Khan) शादी कब करेंगे ? यह एक ऐसा सवाल है जिसका जवाब सलमान खान के हर फैन को चाहिए लेकिन इसका सही जवाब आज तक किसी को नहीं मिला है. बहरहाल, इस मुद्दे पर हाल ही में सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने जवाब दिया है. असल में हाल ही में एक रेडियो शो के दौरान आयुष शर्मा से सलमान खान की शादी से जुड़ा एक सवाल पूछा गया था. इसके जवाब में आयुष ने कहा है कि उन्हें नहीं लगता कि सलमान खान के पास शादी के लिए समय है. अब आयुष ने ऐसा क्यों कहा इसके बारे में आपको बताते हैं. 

Salman Khan शादी कब करेंगे ? इस सवाल पर Aayush Sharma ने कही दिल तोड़ने वाली बात, जानिए क्या कहा?
 
आयुष ने कहा, ‘मैं सलमान खान के साथ उनकी शादी से जुड़े मुद्दों पर बात नहीं करता. सलमान जैसी जिंदगी जीते और जिस अंदाज़ में काम करते हैं उसे देखकर मुझे नहीं लगता उनके पास शादी के लिए समय भी होगा. मुझे लगता है कि वो जैसे हैं उसमें ही बेहद खुश हैं और वे अपने निर्णय खुद लेते हैं’. इस बातचीत के दौरान आयुष ने सलमान खान से जुड़े कई दिलचस्प खुलासे भी किए हैं. आयुष कहते हैं कि, ‘सलमान खान बेहद सिंपल लाइफस्टाइल जीते हैं और मैं उनकी तरह सिंपल नहीं हूं.’

Salman Khan शादी कब करेंगे ? इस सवाल पर Aayush Sharma ने कही दिल तोड़ने वाली बात, जानिए क्या कहा?
 
आयुष शर्मा बताते हैं कि, ‘सलमान खान एक बेहद बेसिक लाइफ लाइफस्टाइल मेंटेन करते हैं. यदि आप सलमान से  उनके फ़ोन के बारे में पूछेंगे तो वो एक ऐसा फ़ोन इस्तेमाल करते हैं जो दो से तीन साल पुराना है, उन्हें फ़ोन में कोई इंटरेस्ट नहीं है. उन्हें गाड़ियों में भी कोई इंटरेस्ट नहीं है, कपड़ों में कोई इंटरेस्ट नहीं है, उन्हें घर में लेटेस्ट गैजेट लाने की भी कभी कोई इच्छा नहीं होती. मुझे लगता है कि उन्हें सिर्फ फिल्मों में दिलचस्पी है. यदि आप उन्हें अकेले 2-3 घंटों के लिए छोड़ देंगे तो वे इस समय में फिल्म देखना पसंद करेंगे’.

Photos: किसी को साबुन कलेक्ट करने का तो किसी को बाथरूम में किताबें पढ़ने का शौक! जानिए स्टार्स की अजब-गजब आदतें

Antim Film Promotion: अपने सबसे करीबी बॉडीगार्ड Sheraa की बात पर भड़कते दिखाई दिए Salman Khan, बोले ‘आज तो ये गया’

Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button