मनोरंजन

सलमान खान ने प्रतीक सहजपाल को लगाई फटकार, उमर रियाज और राखी सावंत के पति रितेश में भिड़ंत

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Bigg Boss-15 27th November 2021 Episode written Update: ‘बिग बॉस 15’ वीकेंड का वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने जमकर सभी कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई. सलमान खान ने बिग बॉस के घरवालों से कहा कि यहां कोई ट्रॉफी जीतने लायक नहीं है. घरवालों को जगाने के लिए पिछले सीजन के कंटेस्टेंट्स को लेकर आना पड़ा. बिग बॉस ने प्रतीक सहजपाल को खूब फटकार लगाई. प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) को सलमान ने सिम्बा नागपाल (Simba Nagpal) को बाहर करने को लेकर निशाने पर लिया. 

सलमान खान ने प्रतीक सहजपाल से सवाल किया कि उन्होनें क्या सोचकर सिम्बा नागपाल और नेहा भसिन में नेहा को चुना. सिम्बा उनके दोस्त थे और गेम भी अच्छे से खेल रहे थे. जिस पर शमिता ने बीच में कहा कि उन्होनें यह मेरी वजह से किया. इस पर सलमान ने कहा कि यह उसका कॉल होना चाहिए था. यहां कोई भी नहीं है जिसने सच्चे रिश्ते बनाए हों. बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में सलमान ने करण कुंद्रा की क्लास लेते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि किसी रिजोर्ट में छुट्टी मनाने आए हैं. करण के पास इस बात पर कोई जवाब नहीं था. सलमान ने कहा कि यहां छुट्टियां नहीं चल रहीं यहां आप काम पर हो. 



सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट को झूठा बताया. जिस पर तेजस्वी ने कहा कि यहां कोई भी इतना बड़ा एक्टर नहीं है जो इतनी एक्टिंग कर सके. सलमान नाराज हो गए और कहा कि क्या वो उन्हें बीच में रोक सकते हैं. सलमान के क्लास लेने के बाद एक्टर रवि दुबे और रवि किशन वेब सीरीज मत्सय कांड का प्रमोशन करने के लिए बिग बॉस के शो में आए. रवि किशन और रवि दुबे ने घर वालों से टास्क कराया. बिग बॉस के घरवालों को इस टास्क में अपना कॉम्पटिशन वह किसे नहीं मानते हैं कारण बताते हुए उसके सिर पर कांच की बोतल फोड़नी थी. 



शमिता शेट्टी को इससे पहले देवोलीना ने दोगला बताया था जिसको लेकर शमिता ने उनके सिर पर बोतल फोड़ी. बोतल फोड़ने के टास्क के दौरान उमर रियाज ने राखी सावंत के पति रितेश को लेकर कहा कि वह उन्हें कॉम्पटिशन नहीं मानते हैं. जिसपर रितेश ने उन्हें तगड़ा जवाब देते हुए कहा कि जैसे नई दुल्हन घर में आकर दो-तीन दिन चुप रहती है. वैसे ही वह चुप हैं. इसपर यह नहीं समझना चाहिए कि दुल्हन को कुछ पता नहीं है वह सब जानती है और फिर जवाब देती है. रितेश के इस जवाब के बाद घर में मौजूद रवि किशन और रवि दुबे समेत सभी लोग जोर से हूटिंग और तालियां बजाने लगते हैं. बिग बॉस 15 वीकेंड का वार एपिसोड दर्शकों को खूब एंटरटेनमेंट का मसाला मिला. 

ये भी पढ़ें: Bollywood Actors Shocking Confessions: रितिक रोशन से रणबीर कपूर तक, जब इनके सनसनीखेज खुलासे सुन सब रह गए थे दंग 

Elli Avram Photos: बिकिनी पहने गार्डन में लेटकर किताब पढ़ते Elli Avram के इस किलर लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखिए तस्वीरें



Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button