मनोरंजन

क्या राखी सावंत के के पति रितेश हैं सलमान खान के शो के कैमरामैन

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Bigg Boss 15 Show Contestants: कुछ दिनों पहले राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने पति रितेश (Ritesh) की सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किए गए शो बिग बॉस 15 (Bigg Bos 15) में उनके साथ एंट्री ली. यह जोड़ी कई कारणों से सुर्खियां बटोर रही है. शुक्रवार के एपिसोड में राखी (Rakhi Sawant Husband Name) ने खुलासा किया कि वो अपने पति से व्हाट्सऐप पर मिली थीं. इसके अलावा, रविवार के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने रितेश से उनके बारे में पूछा.

रितेश ने खुलासा किया कि वो बिहार से है, बेल्जियम में काम करते हैं और एक सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग है. रितेश ने ये भी खुलासा किया कि कुछ कारणों से उन्हें अपनी शादी को छिपाकर रखना पड़ा. सलमान खान ने मजाक में राखी से पूछा कि क्या उन्होंने शो में अपने पति की भूमिका निभाने के लिए उन्हें काम पर रखा है. इस पर राखी ने कहा, ‘नहीं, नहीं, वह मेरे ‘पति परमेश्वर’ हैं, मेरे इकलौते पति हैं.’ कई फैन्स अभी भी राखी और उनके पति की असली पहचान पर विश्वास करने से इनकार करते हैं. कई लोग उनके रिश्ते पर सवाल उठा रहे हैं क्योंकि उनकी शादी का कोई सबूत नहीं है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक अफवाह सामने आई है जो इंटरनेट पर धूम मचा रही है. इसमें लिखा है, ‘अब ये अफवाह कौन फैला रहा की राखी सावंत का पति रितेश असल में बिग बॉस टीम का कैमरामैन है.’ वैसे राखी और उनके पति की शो में एंट्री के बाद से काफी कुछ देखने को मिल रहा है. एक एपिसोड में रितेश और करण कुंद्रा के बीच बुरी लड़ाई देखने को मिली. करण ने उन्हें अपनी शादी के बाद भागने के लिए कायर कहा और ये सुनने के बाद राखी इस लड़ाई के बीत में आई. उन्होंने करण को अपने रिश्तों को लेकर धोखेबाज कहा.

Bigg Boss 15: Shamita Shetty को एरोगेंट कहे जाने पर Shilpa Shetty ने दिया रिएक्शन, जानिए क्या कहा?

Bigg Boss 15: Rakhi Sawant ने लगाया Rajiv Adatia पर खाने में थूकने का आरोप, घर में हुई जमकर लड़ाई



Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button