मनोरंजन

क्या जल्द ही पति आदित्य चोपड़ा की फिल्म में शाहरुख खान संग रोमांस करने वाली हैं रानी? जानें

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Rani Mukerji Opened Up On Working With Shahrukh Khan: शाहरुख खान और रानी मुखर्जी (Shahrukh Khan And Rani Mukerjee) की जोड़ी को बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ियों में से एक माना जाता है. कई वर्षों तक बॉक्स ऑफिस पर इस जोड़ी ने राज किया है. ये भी गलत नहीं होगा कि काजोल (Kajol) के बाद अगर शाहरुख (Shahrukh) की जोड़ी किसी के साथ अच्छी लगी तो वो रानी मुखर्जी ही थीं. सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर ही इस जोड़ी ने कमाल नहीं दिखाया बल्कि लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई. हालांकि लंबे अरसे से ये जोड़ी एक साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आई है. ऐसे में इन दोनों की जोड़ी को दर्शक एकसाथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी बेताब हैं. एक इंटरव्यू में रानी ने कहा कि हो सकता है कि दर्शकों का ये सपना पूरा हो जाए. इतना ही नहीं उन्होंने आगे ये भी कहा था कि शाहरुख खान के संग उनकी जोड़ी शायद एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आ जाए.

रानी मुखर्जी (Rani Mukerjee) ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में कहा कि उनके पति आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) उन्हीं फिल्मों को बनाना ज्यादा पसंद करते हैं जिनमें उन्हें विश्वास होता है. रानी ने आगे कहा कि काम के दौरान मैं और मेरे पति एक दूसरे के साथ प्रोफेशनल्स की तरह रहते हैं. रानी ने कहा कि जब उन्हें कोई स्क्रिप्ट मिलती है और उन्हें लगता है कि इस पर काम करना चाहिए तब वो चाहती हैं कि उस फिल्म को उनके पति प्रोड्यूस करें. ऐसे में ही रानी मुखर्जी सिर्फ अपने पति आदित्य चोपड़ा संग काम करती हैं. इस इंटरव्यू के दौरान रानी ने कहा कि हम प्रोजेक्ट बनाने में विश्वास नहीं रखते बल्कि फिल्म को बनाने में विश्वास रखते हैं.
Rani Mukerji Romance With Shahrukh Khan: जल्द Shahrukh Khan संग फिल्म में रोमांस करती नजर आएंगी Rani Mukerji, पति Aditya कर सकते हैं डायरेक्ट!

इसी दौरान बात करते हुए रानी मुखर्जी ने कहा कि अगर कोई ऐसी अपॉर्चुनिटी मिलती है जहां उनके पति आदित्य को पढ़कर ऐसा लगे कि इस फिल्म में सिर्फ रानी और शाहरुख की जोड़ी अच्छी लगेगी, तब वो उस फिल्म में जरूर काम करेंगी. इससे यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि अगर कोई ऐसी स्क्रिप्ट सामने आती है तो शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर साथ देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें..

Kangana Ranaut Files FIR: कंगना रनौत को मिली जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने दर्ज कराई एफआईआर

Ram Charan Acharya Teaser: रिलीज के साथ ही वायरल हुआ ‘आचार्य’ का टीजर, 24 घंटों में मिले इतने व्यूज़

 

 

Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button