मनोरंजन

आयुष शर्मा बोले, ‘लोग सोचते हैं कि मेरे पास जो कुछ भी है वो सलमान खान का दिया हुआ है’

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Aayush Sharma Movie: सलमान खान (Salman Khan) और उनके बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) हाल ही में फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth) में नजर आए थे. यह पहली बार था जब सलमान और आयुष एक साथ बिग स्क्रीन पर नजर आए हों. फिल्म ‘अंतिम’ को दर्शकों का मिलाजुला रिस्पॉन्स मिला है. इस बीच हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के चलते आयुष एक बार फिर चर्चाओं में हैं. आयुष ने इस इंटरव्यू में कहा है कि लोग उनके बारे में यह सोचते हैं कि उनके पास जो कुछ भी है वो सलमान खान का दिया हुआ है. एक्टर की मानें तो उनके पास भी पैसे हैं और वे यूं ही खाली हाथ नहीं हैं. 

Aayush Sharma-Salman Khan Bonding: Aayush Sharma बोले- ‘लोग सोचते हैं कि मेरे पास जो कुछ भी है वो Salman Khan का दिया हुआ है, लेकिन मेरे पास भी पैसे हैं’
 
इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने कहा है, ‘दुर्भागय से मेरी लाइफ में ऐसा कुछ है कि आप कोई भी छोटा सा काम करने जाओ..जैसे आप कोई कार खरीदो तो लोग कहने लगते हैं…अच्छा ये तुम्हें सलमान से मिली होगी. आप कुछ भी करें लोगों को लगता है कि वो सलमान की वजह से है, मैं यहां यूं ही खाली हाथ नहीं घूम रहा.’ आयुष शर्मा आगे कहते हैं, ‘लेकिन फिर मैं ये सोचता हूं कि चलो ठीक है…मुझे आलोचना और निगेटिविटी पसंद है. जब मुझे कोई ट्रोल करता है तो अच्छा लगता है क्योंकि मुझे अंदर से यह आवाज आती है कि मैं उस व्यक्ति को गलत साबित करूं’.  एक्टर के अनुसार वो अपनी आलोचना को सकारात्मक रूप में ही लेते हैं. 

Aayush Sharma-Salman Khan Bonding: Aayush Sharma बोले- ‘लोग सोचते हैं कि मेरे पास जो कुछ भी है वो Salman Khan का दिया हुआ है, लेकिन मेरे पास भी पैसे हैं’
 
आयुष ने इंटरव्यू में यह भी कहा है कि ‘सच्ची आलोचना’ उन्हें सुधार करने का मौका देती है और वे सही और सच्ची आलोचना और जबरदस्ती में की गई आलोचना के बीच का फर्क जानते हैं.

Salman Khan शादी कब करेंगे ? इस सवाल पर Aayush Sharma ने कही दिल तोड़ने वाली बात, जानिए क्या कहा?

Photos: किसी को साबुन कलेक्ट करने का तो किसी को बाथरूम में किताबें पढ़ने का शौक! जानिए स्टार्स की अजब-गजब आदतें

Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button