मनोरंजन

रुबीना दिलैक के साथ हुई थी धोखाधड़ी, इस वजह से मजबूरी में बेचने पड़ घए थे दो घर और गाड़ी

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Rubina Dilaik Was Cheated Of 16 Lakhs By A Producer: छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14 Winner) की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)  ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि एक निर्माता ने साल 2011 में उनके साथ धोखाधड़ी की थी. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Cheated) के संग हुई धोखाधड़ी छोटी नहीं थी बल्कि एक्ट्रेस को 16 लाख का नुकसान हुआ था. इस कारण से एक्ट्रेस को अपना घर और दो कार भी बेचनी पड़ गई थी. रुबीना ने कहा कि शूट के दौरान देरी से हुए नुकसान के बारे में प्रोडक्शन हाउस ने जो रिकॉर्ड दिखाए थे वो सब सिर्फ फेक था. हालांकि अपनी कमिटमेंट को लेकर अक्ट्रेस मजबूर थी इसलिए उन्हें इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Debut)  ने अपने करियर की शुरुआत छोटी बहू (Choti Bahu) से की थी जो जीटीवी पर प्रसारित होता था. इस शो में रुबीना (Rubina) राधिका की भूमिका में नजर आती थीं.

इसी शो के जरिए रुबीना (Rubina) को खूब पॉपुलैरिटी भी हासिल हुई. उसके बाद कलर्स चैनल के शो शक्ति (Shakti) में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)  किन्नर की भूमिका निभाती हुई नजर आई थीं. सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की ट्रॉफी भी अपने नाम करने में रुबीना कामयाब साबित हुईं. बिग बॉस (Bigg Boss)  के घर से बाहर आने के बाद रुबीना की पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ गई है. रुबीना ने फ्रॉड के बारे में बात करते हुए बताया कि उनका पेमेंट साल 2011 में बकाया था. जब 9 महीने बीत गए तो उन्होंने मेकर्स ने एक बार मिलने की रिक्वेस्ट की और पूछा-ये सब क्या हो रहा है.  एक्ट्रेस ने कहा कि उस दौरान उन्हें शूट में देरी से हुए नुकसान को प्रोडक्शन हाउस ने दिखाया, जिसमें बकाया 16 लाख रुयपे दिखाए गए.



ये भी पढ़ें..

Sidharth Shukla Birth Anniversary: बिग बॉस के घर के वो किस्से जब Shehnaaz के लिए किसी से भी लड़ने को तैयार रहते थे सिद्धार्थ

आगे इस बारे में बात करेत हुए रुबीना (Rubina) ने कहा कि मेरे अपलिंक की कीमत 2011 में 16 लाख थी, लेकिन ये रिकॉर्ड सच कहूं तो बिल्कुल भी सही नहीं थी. नौ घटनाएं रिकार्ड में लिखी गई थी, जो बिल्कुल भी सही नहीं थी. एक घटना के बारे में बताते हुए रुबीना मे कहा कि मड आइलैंड पर शूट करने के दौरान उन्हें एक कीड़े ने काट लिया था, जिसके चलते दो-तीन घंटे तक उन्हें बुखार रहा. शूटिंग के शेड्यूल में उस दिन की घटना को एड कर पर घंटे के हिसाब से काटा गया जो लगभग 1.40 लाख रुपये के करीब था और सब जेब से पेय करना पड़ गया.

 



Amitabh Bachchan House Rent: अमिताभ बच्चन के घर में किराए पर रहेगी ये अभिनेत्री, हर महीने देगी इतने लाख का किराया

अपने दर्द को बयां करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैं उस घटना के बाद बर्बाद हो गई, अपना घर मुझे बेचना पड़ गया. रुबीना (Rubina) ने बताया कि इस वक्त उनके पास दो घर थे जो उन्हें बेचना पड़ गया था क्योंकि कोई और रास्ता नजर नहीं आ रहा था कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए. रुबीना उस दौरान ईएमआई भी नहीं भर पा रही थीं. आगे बात करते हुए रुबीना ने कहा कि उन्हें बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज जैसी कारें भी बेचनी पड़ गई. रुबीना के अनुसार  वो किसी चिंता में नहीं रहना चाहती थी इस कारण उन्होंने ऐसा फैसला लिया.

Inside Videos: Ankita Lokhande की शादी की रस्में शुरू, हथेली पर चढ़ा विक्की जैन के नाम का रंग, ‘मेहंदी है रचने वाली’ पर एक्ट्रेस ने दूल्हे के सामने किया जबरदस्त डांस



Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button