मनोरंजन

रुबीना दिलैक ने अविनाश सचदेव के साथ अपने ब्रेकअप पर की बात

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Rubina Dilaik Opens Up About Break Up With Avinash Sachdev: रुबीना दिलैक आज टीवी इंडस्ट्री की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने टीवी शो छोटी बहू में अपने किरदार से लोकप्रियता हासिल की जिसके बाद एक्ट्रेस से कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. रुबीना रियलिटी टीवी शो, ‘बिग बॉस 14’ की विजेता भी बन चुकी हैं. भले ही एक्ट्रेस इस वक्त अपने करियर और पर्सनल लाइफ के सुनहरे दौर से गुज़र रही हैं लेकिन शुरुआती दिनों में, उन्हें अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ में काफी संघर्षों का सामना करना पड़ा था.



रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के घर पर हुई थी. दोनों की दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई थी. 4 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद रुबीना और अभिनव ने 21 जून, 2018 को शिमला में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. वहीं, एक इंटरव्यू में रुबीना ने अपने ‘छोटी बहू’ सीरियल के को-एक्टर अविनाश सचदेव के साथ ब्रेकअप के बारे में बात की और बताया कि यह उनके जीवन के सबसे कठिन वक्त में से एक था.

रुबीना ने कहा, ‘क्योंकि यह शो और पैसे की बात एक साथ हुई थी और मैं अपने पर्सनल रिलेशनशिप में बुरे दौर से गुज़र रही थी. बस सब गड़बड़ हो गया. मैं ईमानदारी से नहीं जानती कि उन परिस्थितियों को सबक के रूप में लेने की ताकत मुझमें कहां से आई. डेढ़ साल तक आप उदास रहते हैं और हर दिन आप आईने में देखते हैं और कहते हैं, हे भगवान, यह कौन है?’.



रुबीना ने शेयर किया कि टूटे रिश्ते के कारण उन्हें गुस्से जैसे मुद्दों से निपटना पड़ा और इस वजह से उनके माता-पिता के साथ उनके रिश्ते तनावपूर्ण हो गए थे. रुबीना ने आगे कहा, ‘मुझे याद है कि मैं सुबह के 3-4 बजे, हांफते हुए उठती थी क्योंकि लगभग 10 दिनों तक मैं बस रोती रही. मैं किसी को देखना नहीं चाहती थी. इतना ही नहीं रुबीना दिलैक ने बताया कि रिश्तों और लाइफ के लिए उनका दृष्टिकोण पहले ब्रेकअप के बाद बदल गया था’.



इस बारे में बात करते हुए कि क्या उसके लिए फिर से प्यार पाना मुश्किल था? इसपर एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे खुद से इतना प्यार करना होगा कि मैं खुद को गलतियां करने दूं और खुद से इतना प्यार करूं कि मैं समझ सकूं कि अलग होना ठीक है’. खैर, आज रुबीना दिलैक अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रही हैं. 

यह भी पढ़ेंः

Ankita Lokhande Vicky Jain Wedding: होने वाली दुल्हनिया को गोद में उठाकर विक्की जैन ने किया जबरदस्त डांस, वायरल हुआ वीडियो

Anushka Sharma Virat Kohli: अनुष्का-विराट के बॉडीगार्ड की करोड़ों में है इनकम, महीने की सैलरी जानकर हो जाएंगे हैरान!



Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button