मनोरंजन

इस हफ्ते नई फिल्मों और शो से होगा धमाका, ZEE5, Netflix और बाकी OTT प्लेटफॉर्म पर होंगी रिलीज

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

5 New Movies and Shows Releasing on Friday 17th: हम वर्ष 2021 के अंत से बस कुछ ही सप्ताह दूर हैं और ऐसा पहले से ही महसूस हो रहा है कि नए साल की की शाम बस आने ही वाली है. खैर, इससे पहले कि हम आधिकारिक तौर पर 2022 में प्रवेश करते हैं, हमारे पास कुछ बेहतरीन नई फिल्मों और शो की लिस्ट है जो आपको 2021 में जाते-जाते काफी एंटरटेन करने वाले हैं, जिन्हें आप ZEE5, SonyLIV, Amazon Prime Video, Zee5, Discovery+ जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं.

DECOUPLED – NETFLIX: ट्रेलर रिलीज के बाद से नेटफ्लिक्स की कॉमेडी सीरीज डिकॉउल्ड सोशल मीडिया पर चर्चा में है. आर माधवन और सुव्रीन चावला स्टारर यह शो एक लेखक और उसकी स्टार्टअप-संस्थापक पत्नी के इर्द-गिर्द घूमता है, जो जीवन की बेरुखी और झुंझलाहट के साथ अपने तलाक से जूझ रहा है. मनु जोसेफ द्वारा बनाए गए इस शो में राज विश्वकर्मा, दिलनाज ईरानी, ​​अतुल कुमार और सिद्धार्थ शर्मा भी अहम भूमिका में हैं.

THE WITCHER S2 – NETFLIX: यह मानते हुए कि सोडेन की लड़ाई में येनफर की जिंदगी खत्म हो गई थी, रिविया के गेराल्ट राजकुमारी सिरिला को सबसे सुरक्षित स्थान पर लाते हैं, यानी अपने बचपन के घर में. 

FUFFAD JI – ZEE5: उन सभी लोगों के लिए जो एक अच्छी पंजाबी फिल्म का आनंद लेना चाहते हैं, पंकज बत्रा की फुफड़ जी भी इस लिस्ट का हिस्सा है. फिल्म दो साले के इर्द-गिर्द घूमती है जो अब प्रतिद्वंद्वी हैं. यह पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है और इसमें एक सामाजिक संदेश भी है. फिल्म में बिन्नू ढिल्लों, गुरनाम भुल्लर, जैस्मीन बाजवा और जस्सी गिल लीड रोल में हैं. 

WITH LOVE – AMAZON PRIME VIDEO: इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली नई फिल्मों और शो की सूची में शामिल हो रहा है. अमेजॉन प्राइम वीडियो की विद लव एक रोमांटिक कॉमेडी है, जो डियाज भाई-बहनों, लिली और जॉर्ज की कहानी कहता है. ग्लोरिया काल्डेरोन केलेट द्वारा निर्मित, सीरीज में एमराउड टुबिया, मार्क इंडेलिकैटो, आइसिस किंग और विंसेंट रोड्रिग्ज मुख्य भूमिकाओं में शामिल हैं.

420 IPC – ZEE5: जब एकाउंटेंट बंसी केसवानी के मुवक्किल को सीबीआई ने 1200 करोड़ के घोटाले में गिरफ्तार किया जाता है, तो उसके दूसरे मुवक्किल ने उन पर 50 लाख रुपये के तीन खाली चेक चोरी करने और जाली बनाने का आरोप लगाया. यह आरोप उनकी जिंदगी को हमेशा के लिए बदल कर रख देता है. अब सवाल उठता है कि क्या वह दोषी है या नहीं? मनीष गुप्ता द्वारा निर्देशित, ZEE5 की इस पेशकश में विनय पाठक, रणवीर शौरी, गुल पनाग और रोहन विनोद मेहरा दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ेंः

20 Years Of K3G: ‘कृष’ और छोटी ‘पू’ सभी हो चुके हैं बड़े, मिलें Jibraan Khan और Malvika Raaj से

कम्पटीशन की वजह से Netflix ने अपने प्लॉन रेट्स में की कटौती, जानें अब कितने में मिल रहा है सब्सक्रिप्शन

Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button