मनोरंजन

ईयर एंडर 2021: टिप टिप बरसा से नदियों पार तक, पेश हैं बॉलीवुड के 6 लोकप्रिय रीमेक गाने

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Year Ender 2021: बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से रीमेक का एक बड़ा चलन देखा गया है. कई रेट्रो गानों को रीमेक करने के बाद, अब निर्माताओं की नजर 90 के दशक के पंजाबी गानों पर है. दिलचस्प बात यह है कि इस साल कई रीमेक गाने चार्टबस्टर्स में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे. चाहे वह तेलुगु फिल्म दुवरदा जगन्नाधम से अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े के सीटी मार का रीमेक हो या करिश्मा कपूर के साथ गोविंदा के लोकप्रिय ट्रैक हुस्न है सुहाना का रीमेक हो, ये ट्रैक दर्शकों को खूब पसंद आए हैं. 

Tip Tip Barsa Paani from Sooryavanshi:आपको साल 1994 में रिलीज़ फिल्म मोहरा के गाने टिप टिप बरसा पानी में रवीना टंडन का शानदार प्रदर्शन याद होगा. इसे 90 के दशक के सबसे चर्चित गानों में से एक माना जाता है. अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी में इस गाने का रीमेक देखने को मिला और कैटरीना कैफ को भी गाने में काफी पसंद किया जा रहा है. 

Nadiyon Paar from Roohi:जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म रूही का यह ग्रूवी नंबर जिसने देश को अपनी धुन पर थिरकने पर मजबूर कर दिया, वो भी रीमेक है. 

 

Na Jaa from Sooryavanshi:लिस्ट में पंजाबी गाने का एक और रीमेक है. फिल्म सूर्यवंशी से अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ का ये गाना काफी पसंद किया गया है. ये भी एक रीमेक है जो 2017 में रिलीज़ हुआ था. 

Tenu Lehenga from Satyameva Jayate 2:Jass Manak का Lehenga निस्संदेह एक शानदार नंबर था जिसने कुछ ही समय में चार्ट में जगह बना ली थी. इस गाने को जस मानक और ज़ारा खान ने जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की फिल्म सत्यमेव जयते 2 के लिए रीमेक किया था.

Chandigarh Kare Aashiqui from Chandigarh Kare Aashiqui: जस्सी सिद्धू के लोकप्रिय ट्रैक ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ को किसने नहीं देखा है?  दिलचस्प बात यह है कि अभिषेक कपूर ने हाल ही में आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर के साथ एक ही टाइटल के साथ एक फिल्म बनाई है. चंडीगढ़ करे आशिकी का टाइटल ट्रैक जस्सी सिद्धू के पेप्पी नंबर का रीमेक था.

Seeti Maar from Radhe: Your Most Wanted Bhai:सलमान खान और दिशा पटानी ने तब सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में सीटी मार नंबर पर डांस किया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह लोकप्रिय तेलुगु ट्रैक सीटी मार का रीमेक था जिसमें अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े थे.

यह भी पढ़ेंः

Kapil Sharma Show New Promo: Akshay Kumar ने Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी का बनाया जोक, Sara Ali Khan नहीं रोक पाईं हंसी

Bigg Boss 15: Rashami Desai को मिला प्यार, अब Umar Riyaz को कह दिया ‘आई लव यू’, देखें वीडियो

Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button