मनोरंजन

कैटरीना की शादी के बाद इस एक्ट्रेस ने उनके गाने पर डांस करते हुए लिखी ऐसी बात, देखें वीडियो

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Surbhi Chandna Latest Instagram Dance Video: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियां बटोरती ही रहती हैं. फिर चाहे वो अपनी फोटो और वीडियो को लेकर हो या फिर अपने किसी प्रोजेक्ट को लेकर. एक बार फिर से ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. सुरभि चंदना  (Surbhi Chandna Photo) सोशल मीडिया लवर हैं और अपनी फोटो वीडियो को शेयर करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं. फैंस भी सुरभि (Surbhi Photo Video) की फोटो और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. अब हाल ही में सुरभि (Surbhi Instagram) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की है जो जमकर वायरल हो रही है.

दरअसल सुरभि चंदना (Surbhi Chandna Instagram) ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर की है उसमें वो टिप-टिप बरसा पानी (Tip Tip Barsa Pani) पर किलर मूव्स दिखाती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडयो को देखने के बाद ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. वीडियो में सुरभि चंदना  (Surbhi Chandna) का काफी दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस ने ग्रे कलर का लहंगा (Surbhi Chandna Lehenga) पहना है जिसमें वो काफी स्टनिंग दिखाई दे रही हैं. खुले बालों और वाइन कलर की लिप्सटिक में सुरभि (Surbhi) की अदाएं देखने लायक है. सुरभि ने अपने मेकअप को काफी मिनिमन रखा है.

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Love Story: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लव स्टोरी में विलेन बना ये शख्स, सबके सामने खुद कबूली अपनी गलती 

हालांकि वीडियो में सुरभि (Surbhi) की खूबसूरती के अलावा जिस चीज ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा है वो है उनका कैप्शन. सुरभि (Surbhi Video) ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- कैटरीना जी के विवाह के बाद उन्हीं के गाने पर रील. आगे कैप्शन में सुरभि ने लिखा- और क्या हलवा बनाया था आपने वाह. सुरभि की इस वीडियो को महज कुछ ही देर में 72 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि फैंस उनकी वीडियो को कितना पसंद कर रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार सुरभि नागिन 5 (Naagin 5) में नजर आई थीं.

Kapil Sharma Show: Katrina Kaif के स्ट्रिक्ट डाइट पर Salman Khan ने मारा था ताना, बोले- स्मूदी क्या इन्होंने तो हमें ही…

Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button