मनोरंजन

सनी लियोनी ने सलमान खान के एक सीन को किया रीक्रिएट, डरते हुए बोलीं- मुझे थप्पड़ मत मारो

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Sunny Leone In Bigg Boss 15: सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस का पारा तो वैसे ही हमेशा हाई रहता है, लेकिन इस हफ्ते वीकेंड का वार में इसका तापमान और भी ज्यादा हाई होने वाला है, क्योंकि रविवार को वीकेंड का वार में एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) अपनी अदाओं से सबको घायल करने के लिए आ रही हैं. सनी के साथ सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) भी अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेरती नजर आएंगी. इस एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें सनी लियोनी, सलमान खान (Sunny Leone And Salman Khan) के साथ जबरदस्त मस्ती करते नजर आ रही हैं. सनी ने सलमान खान की फिल्म का एक सीन भी रिक्रिएट किया. 

सनी लियोनी (Sunny Leone) और कनिका कपूर यहां अपने गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ (Madhuban Song) को प्रमोट करते दिखाई देंगी. इसके साथ ही वो सलमान खान के साथ एक गाने पर अपने डांस मूव्स भी करेंगी. इसके बाद सलमान खान अपनी फिल्म दबंग (Dabangg Film) का पॉपुलर डायलॉग बोलते हैं. सलमान एक बॉस्केट बॉल उन्हें देते हुए कहते हैं, “ये बॉल प्यार से तुम्हें दे रहे हैं, रख लो वरना थप्पड़ मारकर भी दे सकते हैं.” इस पर सनी डरते हुए कहती हैं “थप्पड़ मत मारो”, जिसे सुनकर सलमान को हंसी आ जाती है और वो कहते हैं कि “थप्पड़ से नहीं बॉल से डर लगता है ये कहो.” कुल मिलाकर रविवार का ये एपिसोड काफी मसाले से भरा हुआ है. स्टेज पर सलमान बताते हैं कि कनिका और सनी बिग बॉस (Bigg Boss Finale) के घर में भी गई थी. 

Brahmastra Motion Poster Launch: तो एक इंस्टाग्राम फोटो से शुरू हुई थी Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की लव स्टोरी, एक्टर ने इशारों में की खुलकर बात

बिग बॉस के घर में सनी (Sunny Leone) के आने पर पूरे घर को बीच में बदल दिया गया और फिर सभी घरवालों ने मिलकर बीच पार्टी की.  इसके बाद उन्होंने घरवालों को एक टास्क दिया जिसमें उन्हें एक ड्रिंक घर के किसी एक सदस्य पर फेंकनी होती हैं और फिर हमेशा की तरह इस टास्क पर घर में बवाल देखने को मिलेगा. 

Thapki Pyaar Ki 2 की एक्ट्रेस Jaya Bhattacharya कैसे हो गई गरीब! सच या झूठ? एक्ट्रेस ने खुद दिया करारा जवाब

Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button