मनोरंजन

अनिल कपूर की पत्नी सुनिता हैं परफेक्ट वाइफ, शादी से पहले एक्टर के इन खर्चों को करती थीं पूरा

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Anil Kapoor Life: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) 24 दिसंबर 2021 को अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं. अनिल कपूर की फिटनेस (Anil Kapoor Fitness) के चर्चे सोशल मीडिया पर काफी होते हैं. अनिल कपूर (Anil Kapoor Age) 65 साल की उम्र में भी 25 साल के नौजवान जितने एक्टिव हैं. अनिल कपूर (Anil Kapoor Movies) ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. अनिल कपूर की लव स्टोरी (Anil Kapoor Love Story) भी उनकी फिल्मों की तरह हिट रही है. अनिल कपूर की पत्नी यानी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की मां सुनिता को एक्टर पहली ही नजर में अपना दिल दे बैठे थे. 

अनिल कपूर (Anil Kapoor) की जब सुनीता (Sunita) से मुलाकात हुई तब वह अपने करियर के स्ट्रगलिंग दौर में थे. वहीं सुनिता एक कामयाब मॉडल थीं. सुनीता को पहली बार जब अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने देखा तो वह अपना दिल हार बैठे. सुनिता (Sunita) से मिलने के लिए अनिल ने कई पापड़ बेले. अनिल कपूर ने सुनीता तक पहुंचने के लिए अपने एक दोस्त का सहारा लिया था. अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने दोस्त से सुनीता का फोन नंबर लिया और फिर दोनों की लव स्टोरी ट्रैक पर चढ़ी.  


प्यार जब दोनों का परवान चढ़ने लगा तो सुनीता ने एक बार अनिल कपूर (Anil Kapoor) को मिलने के लिए बुलाया. सुनीता (Sunita) ने अनिल कपूर से पूछा वह कितनी देर में तय की गई जगह पर पहुंच जाएंगे तो एक्टर ने कहा कि उन्हें दो घंटे लगेंगे, जिस पर सुनीता ने सवाल किया. अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने जवाब में कहा कि बस से आऊंगा तो इतना समय लग जाएगा. इस पर सुनीता (Sunita Kapoor) ने कहा कि बस से क्यों आएंगे? अनिल (Anil) ने तब बेबाक तरह से कहा कि मेरे पास बस के लायक ही पैसे हैं. जिस पर सुनीता ने कहा कि टैक्सी कर लो मैं उसे पैसे दे दूंगी. अनिल और सुनीता (Anil Kapoor and Sunita Kapoor) की इस मुलाकात के बाद दोनों अक्सर घूमने निकल जाते थे. अनिल ने फिर सुनीता को शादी के लिए प्रपोज कर दिया. 


अनिल कपूर (Anil Kapoor First Movie) और सुनीता ने काफी समय रिश्ते में रहने के बाद शादी की थी. अनिल कपूर को ‘वो सात दिन’ फिल्म के बाद पहचान मिली. 1984 में आई ‘मशाल’ ने भी एक्टर को काफी पॉपुलर किया. अनिल कपूर (Anil Kapoor) को काम और पैसा मिलने लगा था. इसके बाद जब एक्टर को ‘मेरी जंग’ फिल्म के लिए साइन किया गया तब उन्होनें सुनीता संग शादी कर ली. सुनीता और अनिल कपूर (Anil Kapoor) के तीन बच्चे हैं, सोनम कपूर (Sonam Kapoor), रिया कपूर (Riya Kapoor) और बेटा हर्षवर्धन कपूर(Harshwardhan Kapoor).



Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button