मनोरंजन

फिल्म के सेट पर शुरू हुआ इन बॉलीवुड स्टार्स का प्यार, अंजाम निकला धोखा और दगा और नफरत…

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Bollywood celebrity breakup stories: बॉलीवुड की इस मायानगरी में जब दो स्टार्स एक साथ एक फिल्म में अपनी एक्टिंग के जरिए पर्दे पर जादू चलाने के लिए कैमिस्ट्री दिखाते हैं, तो उनकी जोड़ी कब रील से रियल बन जाती है पता ही नहीं चलता. सेट पर साथ काम कर कई दफा ऐसा हुआ है, दो दिल जो एक फिल्म बनाने के लिए मिले थे वो असल जिंदगी में मिल बैठे. लेकिन इस लिस्ट में देखिए उन रील से रियल लाइफ कपल बने स्टार्स को, जिनका रिश्ता रियल तो बना मगर शादी के अंजाम तक नहीं पहुंच पाया. रिश्ते में कड़वाहट के बाद ये दो प्यार में पड़े स्टार्स ब्रेकअप कर फिर अंजान बन बैठे.

सलमान खान – ऐश्वर्या राय (Salman Khan-Aishwarya Rai)

सलमान ऐश की लव स्टोरी से यूं तो कोई अंजान नहीं रहा. 90 के दशक में जब भाईजान को प्यार हुआ तो इकरार भी उन्होंने खुलकर किया. लेकिन किसे पता था कि ये फिल्मी स्टोरी ऐसे मोड़ पर आकर खड़ी हो जाएगी जिसका तमाशा पूरी दुनिया देखेगी. सलमान के पॉस्सेसिव नेचर की वजह से ये रिश्ता टूट गया. दोनों के बीच प्यार की चिंगारी हम दिल दे चुके सनम के सेट पर लगी थी.

रणबीर कपूर – कैटरीना कैफ (Ranbir Kapoor – Katrina Kaif)

अजब प्रेम की गजब कहानी की शूटिंग के वक्त कैटरीना के दिल में रणबीर कपूर ने एंट्री मार ली. सलमान के प्यार को रणबीर ने कैटरीना के दिल से छूमंतर कर दिया था. खूब बवाल हुआ दिल टूटे लेकिन ये रिश्ता कुछ साल बाद टूट गया. शादी की आस लगाए बैठी कैटरीना का दिल रणबीर ने चूर -चूर कर दिया था. 

शाहिद कपूर और करीना कपूर  (Shahid Kapoor – Kareena Kapoor)


फिदा के सेट पर काम करते हुए शाहिद करीना एक दूसरे पर ऐसे फिदा हुए कि करीना ने शाहिद के लिए नॉन वेज का त्याग कर दिया और वेजिटेरियन बन बैठी. लेकिन जब वी मेट आते आते दोनों के रिश्ते को ऐसी नज़र लगी की दोनों ने एक दूसरे से अलग रहना ही ठीक समझा और ब्रेकअप कर लिया.

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी (Akshay Kumar – Shilpa shetty)


90s में अक्षय प्ले बॉय बुलाए जाने लगे थे. आए दिन उनका नाम किसी न किसी से जुड़ता सुनाई दिया जाता था. और एक ऐसे ही जोड़ी अक्षय और शिल्पा की बनी. चुरा के दिल मेरा के सेट पर अक्षय ने शिल्पा का दिल ऐसे चुराया कि मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी के आने तक वो कब फर्रार हो गए इसका अंदाजा तो शिल्पा को भी नहीं चला.

अमिताभ बच्चन और रेखा (Amitabh Bachchan- Rekha)

दो अंजाने के सेट पर ये दो अंजान ऐसे मिले की एक दूसरे के प्यार में पड़ गए. पूरी दुनिया इनकी प्रेम कहानी जानती है लेकिन इन दोनों ने इसे कभी पब्लिकली नहीं कबूला. जिसकी वजह आप सब अच्छी तरह से जानते हैं. 

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर (Deepika Padukone- Ranbir Kapoor)

करियर के शुरुआत में ही दीपिका और रणबीर एक दूसरे से प्यार करने लगे थे. दीपिका ने तो रणबीर के नाम का टैटू तक गुदवा लिया था. लेकिन रणबीर के धोखे ने दीपिका को तोड़ दिया.  लंबे वक्त बाद ये दोनों फिर एक बार दोस्तों की तरह एक दूसरे के साथ खड़े हैं. और अब काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं.

हरमन बावेजा और प्रियंका चोपड़ा  (Harman Baweja – Priyanka Chopra)

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो लव स्टोरी 2050 में दोनों के बीच लिंक अप की खबरें आने लगीं थी, लेकिन कुछ वक्त बाद ये खबरें भी आई दोनों ब्रेकअप कर अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं.

अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर (Abhishek Bachchan- Karisma Kapoor)


फिल्म के सेट से शुरू हुई ये लव स्टोरी सगाई के मंजर तक जा पहुंची थी. पर कहते है न जोड़ियां ऊपर वाला ही बनाता है. सगाई के बाद अभिषेक और करिश्मा के बीच आई कड़वाहट ने उनके रिश्ते में दर्रार पैदा कर दी और दोनों अलग हो गए.

सनी देओल और अमृता सिंह (Sunny Deol – Amrita Singh)

फिल्म बेताब के सेट पर सनी और अमृता की लव स्टोरी स्टार्ट हुई थी. लेकिन सनी के पहले से शादीशुदा होने की खबर ने अमृता का दिल तोड़ दिया. और बस ये सोच अमृता सनी से दूर हो गईं.

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु (John Abraham- Bipasha Basu)


जॉन और बिपाशा बी- टाउन के सबसे क्यूट कपल में से एक था. दोनों का रिश्ता 9 साल तक चला, ये दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे पर बिगड़ते हालात को देख इन्होंने अपनी राहें दूर कर ली.

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित (Sanjay Dutt- Madhuri Dixit)

ब्लॉकबस्टर जोड़ियों में से एक थी संजय और माधुरी की जोड़ी  जो जादू इनका पर्दे पर चलता था भी जादू इनके असल रिश्ते में भी खूब दिखता था. लेकिन संजय पर लगे आरोपों ने माधुरी को उनसे दूर कर दिया.

Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button