मनोरंजन

रश्मि देसाई की लगाई आग में झुलसने लगी उमर रियाज और करण कुन्द्रा की दोस्ती, दोनों में हुआ झगड़ा

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Umar Riaz Fights With Karan Kundrra: बिग बॉस के घर में लगातार इक्वेशंस बदल रही हैं. करण कुन्द्रा (Karan Kundrra) और उमर रियाज (Umar Riaz) के बीच में शो की शुरुआत से ही काफी अच्छी दोस्ती देखी गई हैं, रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने जब घर में एट्री की तो वो भी तेजस्वी (Tejasswi Prakash) के काफी करीब देखी गईं. लेकिन अब काफी कुछ बदल गया है. रश्मि और तेजस्वी के बीच दूरी आ गई है तो वहीं अब इसका असर करण कुंद्रा और उमर रियाज की दोस्ती पर भी पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. बिग बॉस का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें रश्मि, उमर के साथ बैठकर करण के साथ उनकी दोस्ती पर सवाल उठाते दिख रही हैं. जिसका असर भी जल्द ही देखने मिलता है. 

इस प्रोमो में रश्मि कहती हैं कि “मैंने हमेशा देखा है कि तुमने केके को जितनी मदद की हैं मैंने मुश्किल ही देखा है कि वो तुम्हें इतनी मदद करता है. तुम यहां तक अपनी मेहनत से पहुंचे हो.” रश्मि की बात से उमर भी दुखी नजर आते हैं और कहते हैं कि “यहां अपने ही काट रहे हैं” लेकिन रश्मि उन्हें फौरन काटती हैं और कहती हैं कि “वो अपने नहीं हैं.” प्रोमो के अगले हिस्से में उमर करण से बहस करते हुए दिखते हैं, वो उन्हें तेजस्वी से बात करने के लिए कहते हैं और “बोलते है कि तू एक लड़की को मेरे लिए कन्वेंस नहीं कर सकता,” जिस पर करण कहते हैं कि “वो मेरे साथ नहीं खेल रही हैं.” 

उमर और करण के बीच की लड़ाई यहीं पर खत्म नहीं होती. करण कहते हैं कि “तू मुझसे लड़ रहा है, रश्मि क्यों नहीं लड़ती अपने लिए. बात को अपनी ईगो में लेकर मत जा.” लेकिन दोनों की बहस खत्म नहीं होती और उमर नाराज होकर वहां से चले जाते हैं. पिछले कुछ दिनों में रश्मि देसाई और उमर के बीच काफी नजदीकी देखी गई हैं. दोनों एक दूसरे के साथ अपनी फीलिंग्स शेयर करते भी नजर आते हैं. 

ये भी पढ़ें-

Raveena Tandon Wishes Salman Khan: सलमान खान को सांप के काटने पर रवीना टंडन ने उड़ाया मजाक, एक्टर से पूछ लिया सवाल

Watch: जन्मदिन की पार्टी पर Salman Khan के साथ Genelia D’Souza ने किया ऐसा डांस, हिला दिया पूरा डांस फ्लोर

 

Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button