मनोरंजन

सारा अली खान और सौतेली मां करीना कपूर की बॉन्डिंग पर अमृता सिंह ने अब तोड़ी अपनी चुप्पी

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Amrita Singh On Sara Ali Khan And Kareena Kapoor’s Bonding: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) अपने दौर में एक टॉप एक्ट्रेस हुआ करती थीं. उन्होंने अपने करियर के पीक पर पहुंचकर साल 1991 में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से शादी की थी. लेकिन दोनों की शादी साल 2004 में खत्म हो गई, जिसके बाद अमृता ने अपने दोनों बच्चों यानी सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान के साथ अपनी अलग दुनिया बसाई. वहीं, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को करीना कपूर (Kareena Kapoor) में अपना प्यार मिला और उन्होंने साल 2012 में उनसे शादी कर ली. सारा और इब्राहिम दोनों ही सैफ की दूसरी पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ खूबसूरत बॉन्ड शेयर करते हैं. लेकिन कुछ समय पहले तक ऐसी खबरें थी कि अमृता, करीना के साथ अपने बच्चों की करीबी से खुश नहीं हैं. लेकिन अब इन अफवाहों को लेकर अमृता ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. 


आपको बता दें कि मीडिया में ऐसी खबरें थीं कि, अमृता को यह पसंद नहीं था कि सारा करीना की पार्टी में क्रॉप टॉप पहने अपने मिड्रिफ को फ्लॉन्ट करें. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिवार के एक करीबी सूत्र ने कहा था कि, ‘अमृता को पसंद नहीं था कि सारा शॉर्ट टॉप में अपनी मिडिफ फ्लॉन्ट करें. सारा ज्यादातर लंबे कुर्ते और चूड़ीदार पहनती हैं. वो सारा को भी उसी तरह से तैयार करना पसंद करती है. अगर आप अवार्ड शो और इवेट्स की सारा की पहले की तस्वीरें देखेंगे, तो आप उन्हें लहंगे या कुर्ते में पाएंगे. उन्हें लगता है कि सारा अब अपनी सौतेली मां बेबो (करीना कपूर) से प्रभावित हो रही है’. 


हालांकि, अब इन बातों को लेकर अमृता सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक इंटरव्यू में कहा,’मुझे अपनी बेटी के कपड़े पहनने के तरीके से समस्या है? और मैं करीना के साथ सारा के तालमेल से नाराज़ क्यूं हूं? ये बिल्कुल गलत है. मुझे सारा और करीना के कनेक्शन से बिल्कुल भी दिक्कत नहीं है. मैंने करीना की पार्टी में सारा के आउटफिट को पूरी तरह से मंजूरी दी थी’. अमृता ने आगे कहा, ‘वो मैं ही थी जिसने उस शाम अपनी बेटी के लिए पूरी अलमारी एक खोल दी थी. मैंने अपने दोनों बच्चों सारा और इब्राहिम को करीना के साथ सैफ की शादी के लिए तैयार किया था’. 

यह भी पढ़ेंः

Malaika Arora और अपना रिश्ता बचाने के लिए Arbaaz Khan ने 21 साल तक की कोशिश, खुद बताया क्यों नहीं हुए कामयाब

जब Sara Ali Khan ने पिता Saif Ali Khan को न चुनकर मां Amrita Singh को चुना, खुद को बताया मम्मी गर्ल



Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button