मनोरंजन

इस नाम से दीपिका पादुकोण ने फोन में सेव कर रखा है पति Ranveer Singh का नंबर

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Deepika Padukone and Ranveer Singh: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आज यानी 5 जनवरी को 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट (Deepika Padukone 36th Birthday) कर रही हैं. ऐसे में फैंस उनसे जुड़े नए अपडेट्स को जानने के लिए काफी बेताब दिखाई दे रहे हैं. ये तो हर कोई जानता है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukone And Ranveer Singh) के बीच कितना प्यार है. समय-समय पर ये कपल एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करने से नहीं चूकते हैं. सबसे मजेदार बात तो ये है कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को जब भी मौका मिला है वो मौके पर चौका लगाने से पीछे नहीं हटते हैं. फैंस दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं. ऑफस्क्रीन इनकी जोड़ी जितनी खूबसूरत है, ऑनस्क्रीन भी उतनी ही शानदार लगती है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh And Deepika Padukone Movie) ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है.

इस लिस्ट में बाजीराव मस्तानी (Bajirao Mastani), गोलियों की रासलीला रामलीला (RamLeela), पद्मावत (Padmaavat) जैसी कई फिल्में शामिल हैं. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh And Deepika Padukone) जब भी अलग-अलग फिल्म की शूटिंग के लिए जाते हैं तो लगातार एक दूसरे से फोन पर बात करते रहते हैं. इससे जुड़ी एक मजेदार बात सामने आई है और वो ये है कि आखिर दीपिका (Deepika) ने अपने पति रणवीर (Ranveer)  का नाम फोन में किस नाम से सेव कर रखा है. बता दें दीपिका (Deepika) ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh)  का नाम फोन में हैंडसम (Handsome) से सेव कर रखा है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh Call) जब भी कॉल करते हैं तो दीपिका के फोन (Deepika Phone) में हैडसम लिखा हुआ शो करता है.

ऐसे में हर कोई जान जाता है कि ये किसी और की नहीं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की कॉल है. बता दें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh And Deepika Padukone) ने साल 2018 में 14 नवंबर को एक दूसरे के संग सात फेरे लिए. शादी से पहले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने करीब 6 सालों तक एक दूसरे को डेट किया था. रणवीर (Ranveer And Deepika Wedding) से शादी करने से पहले दीपिका का नाम वैसे तो कई लोगों से जुडा था. लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में रही थी दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की लव स्टोरी.

ब्रेकअप के बाद दीपिका ने बताया था कि उन्हें रिश्ते में धोखा मिला और काफी समय तक वो डिप्रेशन में चली गई थीं. हालांकि उसके बाद रणवीर सिंह की एंट्री उनकी लाइफ में हुई. रणवीर ने दीपिका की काफी मदद की डिप्रेशन से बाहर आने में. रामलीला के सेट पर इस कपल का प्यार परवान चढ़ा. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि दीपिका से मिलते ही मैंने तय कर लिया था कि शादी तो मैं इसी से करूंगा.

Celeb Love Life: Kareena Kapoor और Saif Ali Khan की हैपी मैरिज के ये हैं सीक्रेट्स, आप भी ट्राई करके देखें

Brahmastra: 21 साल की उम्र में Alia Bhatt ने साइन की थी ब्रह्मास्त्र फिल्म, अब हो चुकी हैं 28 की, सात साल के सब्र पर Karan Johar ने की तारीफ

Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button