मनोरंजन

शादी के चार साल पहले ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इस तरह कर ली थी सगाई

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Deepika Padukone Birthday Special: बॉलीवुड के सुपरकपल दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हमेशा फैंस का दिल जीत लेते हैं. दोनों को हमेशा फिल्मों में साथ देखने का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. दीपिका और रणवीर ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है और इसी दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला की शूटिंग के दौरान ही दीपिका को रणवीर से प्यार हो गया था. 6 सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था. क्या आपको पता है शादी से चार साल पहले ही दीपिका-रणवीर ने गुपचुप सगाई कर ली थी.

दीपिका पादुकोण आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. आज उनके जन्मदिन पर आपको उनकी लव लाइफ के बारे में कुछ खास बातें बताते हैं जो बहुत से लोगों को पता नहीं है. दीपिका ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि शादी से चार साल पहले ही दोनों ने सगाई कर ली थी. सगाई में सिर्फ परिवार वाले ही शामिल हुए थे.

Celeb Love Life: Kareena Kapoor और Saif Ali Khan की हैपी मैरिज के ये हैं सीक्रेट्स, आप भी ट्राई करके देखें

गुपचुप की थी सगाई

दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में बताया था कि 6 साल के रिलेशनशिप में कई उतार-चढ़ाव आए. मगर हमने ब्रेकअप नहीं किया. हमारी कई लड़ाइयां हुईं जिसके बाद हमने समय लिया ताकि उसे ठीक किया जा सके. कितनी भी परेशानी आई हो मगर हम साथ रहे. हमने रिलेशनशिप में आने के दो साल बाद ही सगाई कर ली थी. सगाई में सिर्फ हमारे माता-पिता और हमारी बहनें शामिल हुई थीं. 

21 साल की उम्र में Alia Bhatt ने साइन की थी Brahmastra फिल्म, अब हो चुकी हैं 28 की, सात साल के सब्र पर Karan Johar ने की तारीफ

आपको बता दें रणवीर और दीपिका ने साल 2018 में इटली के लेक कोमो में शादी कर ली थी. शादी में सिर्फ परिवार वाले शामिल हुए थे. इटली से वापस आने के बाद उन्होंने भारत में दोस्तों के लिए रिसेप्शन होस्ट किया था. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका और रणवीर शादी के बाद पहली बार फिल्म 83 में साथ में नजर आए हैं. ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई है. बॉक्स ऑफिस पर 83 शानदार कमाई कर रही है.

Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button