मनोरंजन

प्रभास की फिल्म ‘राधे श्याम’ हुई पोस्टपोन, जनवरी में नहीं होगी सिनेमाघरों पर रिलीज

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Bollywood Movies Postponed: देशभर में ओमिक्रोन के बढ़ते खतरे के चलते बंद होते सिनेमाघरों, नाइट कर्फ्यू समेत अन्य पाबंदियों की वजह से सिनेमाघरों में रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहीं फिल्मों पर बड़ा असर देखने को मिल रहा है. ऐसे में पहले से रिलीज के लिए तय तारीखों पर फिल्मों को पोस्टपोन किये जाने का सिलसिला बदस्तूर जारी है. बाहुबली’ स्टार प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) को अब पोस्टपोन कर दिया गया है. फिल्म को पोस्टपोन करने का फैसला लिया गया है.

प्रभास की ‘राधे श्याम’ 14 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी, मगर ओमिक्रोन के खतरे के चलते देशभर में लगाई जा रही पाबंदियों की वजह से फिल्म की रिलीज को टालने का फैसला किया गया है.  फिल्म के मेकर्स ने आधिकारिक रूप से सोशल मीडिया के जरिए फिल्म को पोस्टपोन किए जाने की जानकारी दी.

Lara Dutta on Age Shaming : ‘बुड्ढी लगने लगी हो…मोटी हो गई हो’ लोगों के इन तानों पर अब लारा दत्ता ने दिया जवाब

पृथ्वीराज भी हुई पोस्टपोन

31 दिसंबर को शाहिद कपूर की ‘जर्सी’ और 7 जनवरी को निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ की रिलीज के टलने के बाद चंद्रप्रकाश द्विवेदी निर्देशित और यशराज फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस की गई ‘पृथ्वीराज’ पर भी कोरोना की मार पड़ी है. यह फिल्म 21 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. मगर यशराज फिल्म्स ने कोरोना से उपजे हालातों को देखते हुए अपनी ऐतिहासिक पृष्ठभूमि वाली इस फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज को टालने का फैसला किया है. 

उल्लेखनीय है कि देशभर में कोरोना की जानलेवा दूसरी लहर के दौरान पिछले साल महाराष्ट्र में लम्बे समय के लिए फिर से सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया था, मगर अक्टूबर को फिर से सिनेमाघरों को खोले जाने के बाद यशराज फिल्म्स ने अपने बैनर तले बनी 4 फिल्मों को‌ एक के बाद एक सिनेमाघरों में रिलीज करने का ऐलान किया था.

Deepika Padukone Birthday: इस नाम से दीपिका पादुकोण ने फोन में सेव कर रखा है पति Ranveer Singh का नंबर, जानकर चौंक जाएंगे

कोरोना के चलते सिनेमाघरों में रिलीज का इंतजार कर रही जिन 4 फिल्मो को रिलीज करने का ऐलान यशराज फिल्म्स ने किया था, उनमें 25 नवंबर, 2021 को रिलीज हो चुकी सैफ अली खान-रानी मुखर्जी स्टारर ‘बंटी और बबली 2’, अक्षय कुमार-मानुषी छिल्लर अभिनीत ‘पृथ्वीराज’ (21 जनवरी), रणवीर सिंह-शालिनी पांडे स्टारर ‘जयेशभाई जोरदार’ (18 फरवरी) और रणबीर कपूर-वाणी कपूर के अभिनय से सजी ‘शमशेरा’ (25 मार्च) शामिल हैं.

Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button