मनोरंजन

क्या है सलमान के अब तक शादी ना करने की असली वजह, फैमिली फ्रेंड ने बताया सच

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Salman Khan Relationship: सलमान खान बॉलिवुड के ऐसे मेल ऐक्टर हैं, जिनकी लव-लाइफ ने हमेशा ही सुर्खियां बटोरी हैं. हालांकि इस मामले में ये काफी अनलकी भी रहे कि इनका कोई भी रिलेशन शादी के रूप में तब्दील नहीं हो पाया है. कभी शादी से जुड़े सवालों पर खीजने वाले और असहज होने वाले सलमान ने, समय के साथ इनको डील करना सीख लिया. एक समय बाद तो सलमान (Salman Khan) ने खुद ऐसे सवालों का मजाकिया जवाब देना शुरू कर दिया. ऐसा ही हुआ एक प्रेस मीट के दौरान, जब शादी पर हुए सवाल पर सलमान ने रिपोर्टर को जवाब दिया कि आजकल शादियां बहुत महंगी हो गई हैं, इनका खर्च करोड़ों में होने लगा है और मेरे पास इतने पैसे नहीं हैं!

हालांकि हम सभी जानते हैं कि दबंग खान के पास पैसों की कोई कमी नहीं है. बड़े दिलवाले दबंग खान करोड़ों की गाड़ियां तो अपने फ्रेंड्स को यूं ही गिफ्ट कर देते हैं. खैर, मीडिया रिपोर्ट्स में सलमान के शादी ना करने की दो खास वजह सामने आई हैं. हालांकि इन दोनों ही कारणों से हर लड़का खुद को कहीं ना कहीं रिलेट जरूर करेगा. तो आइए, जानते हैं कि सलमान के ये दो डर कौन-से हैं.

परिवार से दूरी बन सकती है!

सलमान के एक पारिवारिक मित्र ने इनके शादी ना करने से जुड़े सवाल पर बताया कि दबंग खान अपने परिवार के बहुत क्लोज हैं. ये अपनी फैमिली के बिना रह नहीं सकते और इससे दूर जाने के बारे में तो सोच भी नहीं सकते (Salman Khan Faimly Life). ऐसे में सलमान को हमेशा यही डर सताता रहता है कि अगर ये शादी करेंगे तो इन्हें अपने परिवार से दूर होना पड़ेगा या एक अनचाही दूरी इनके और इनके परिवार के बीच में आ जाएगी.

इस डर को हर वो लड़का कभी ना कभी जरूर महसूस करता है, जो अपने फैमिली बॉन्ड (Family Bond) और परिवार को लेकर बहुत पजेसिव होता है. फिर चाहे वो लव मैरिज (Love Marriage) कर रहा हो या अरेंज मैरिज, भावनात्मक रूप से ये बातें उसे जरूर सताती हैं.

ये है सलमान का दूसरा डर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान की शादी ना करने की दूसरी बड़ी वजह भी परिवार से ही जुड़ी है. इन्हें लगता है कि अगर शादी के बाद ये अपनी पार्टनर को अपनी लाइफ में अपने परिवार के महत्व के बारे में ना समझा पाए तो… हालांकि सलमान का यह डर भी जायज है. कोई भी दिक्कत हो, पारिवारिक समारोह हो या फिर भाइयों के करियर से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ संभालने तक की बात। सलमान हमेशा अपने परिवार के साथ खड़े नजर आते हैं.

सलमान की अपने भाइयों से बॉन्डिंग बहुत अच्छी और गहरी है. इनके भाई भी इनकी मर्जी के बिना कोई काम करना पसंद नहीं करते. अपने पैरंट्स को लेकर और अपनी बहनों को लेकर सलमान हमेशा ही एक्स्ट्रा प्रोटेक्टिव रहे हैं. सलमान ने खुद को ‘भाई’ कहकर बुलाने वालों के लिए भी एक मीडिया इवेंट के दौरान खास बात कही थी. इन्होंने कहा कि प्लीज आप लोग मुझे भाई ना कहें यह अधिकार सिर्फ मेरे भाइयों का है. हालांकि कुछ लोगों को यह बात बुरी जरूर लगी. लेकिन इससे साफ होता है कि सलमान अपने परिवार को लेकर किस हद तक डिवोटेड हैं. दरअसल, सलमान की इस बात में साफ झलकता है कि इनके लिए रिश्तों का कितना महत्व है.

यह भी पढ़ें: नए साल का नयापन महका देगा आपकी लव लाइफ, ऐसे घोलें प्यार की मिठास

यह भी पढ़ें: हुनर है पत्नी के लिए बेस्ट गिफ्ट खरीदना, क्या आपको आती है ये कला?

Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button