मनोरंजन

आयुष्मान खुराना समेत ये युवा स्टार्स ब्रांड एंडोर्समेंट के साथ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में हैं आगे

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Youth Actor Of Bollywood: 12 जनवरी को हर साल स्वामी विवेकानंद जी (Swami Vivekananda Ji) की जयंती को राष्ट्रीय युवा दिवस (Youth Day 2022) के रूप में सेलिब्रेट किया जाता है. देश के युवाओं के लिए ये दिन समर्पित होता है, क्योंकि हमारे देश का वर्तमान युवा ही होता है और देश को आगे ले जाने की क्षमता भी रखते हैं. बॉलीवुड में भी कई ऐसे युवा एक्टर्स हैं जो कमाई के मामले में भी बहुत आगे हैं और इंडस्ट्री में भी अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है. इस लिस्ट में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) से लेकर आदर्श गौरव (Adarsh Gourav) तक कई कम उम्र के एक्टर्स ने अपनी काबिलियत के दम पर इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है.

राजकुमार राव (Rajkummar Rao)- अपनी काबिलियत और मेहनत के दम पर बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao Movie) ने अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. लव सेक्स और धोखा से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद राजकुमार राव कई फिल्मों में नजर आए. राजकुमार राव की नेट वर्थ (Rajkummar Rao Net Worth) 44 करोड़ रुपये है. फिल्मों में काम करने के साथ ही राजकुमार राव कई ब्रांड इंडोर्समेंट भी करते हैं जिसके लिए को प्रति ब्रांड 1 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)- युवा स्टार्स की लिस्ट में आलिया भट्ट (Alia Bhtt Age) सबसे कम उम्र की हैं. आलिया (Alia) एक फिल्म के लिए तकरीबन 4 करोड़ चार्ज करती हैं. इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया ब्रांड एंडोर्समेंट से 3 करोड़ सलाना कमा लेती हैं. 

आदर्श गौरव (Adarsh Gourav)- बॉलीवुड इंडस्ट्री में आदर्श गौरव (Adarsh Gourav Movie) एक उभरता हुआ नाम बन चुका है. बहुत ही कम उम्र में उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है. द व्हाइट टाइगर में इनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया है. इतना ही नहीं ऐएशियन वर्ल्ड फिल्म फेस्टिवल के द्वारा उन्हें द राइजिंग स्टार के अवार्ट से सम्मानित किया गया.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)- बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Fan Following) की शानदार फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है. एक मिडिल क्लास फैमली से ताल्लुक रखते हैं कार्तिक आर्यन. अपनी एक्टिंग के दम पर उन्होंने इंडस्ट्री में पहचान बनाई है. एक फिल्म के लिए कार्तिक 5 से 7 करोड़ चार्ज करते हैं. इसके अलावा वो कई विज्ञापन में भी नजर आते हैं.

सारा अली खान (Sara Ali Khan)- बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी इस लिस्ट में शामलि हैं. केदारनाथ (Kedarnath) से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सारा ने कई फिल्मों में काम किया है. अपनी फिल्मों के जरिए एक्ट्रेस ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली है. सारा (Sara) हर महीने विज्ञापन से करीब 30 लाख रुपये कमाती हैं.

आयुष्मना खुराना (Ayushmann Khurrana)- बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) मल्टी टैलेंटेड हैं. एक्टिंग के साथ-साथ वो सिंगिंग भी करते हैं. ब्रांड एंडोर्समेंट से आयुष्मना खुराना हर साल 6 करोड़ रुपये की कमाई करते हैं. आयुष्मान को लीक से हटकर विषयों पर फिल्म करने के लिए जाना जाता है.

बॉलीवुड में आए दिन युवा एक्टर्स डेब्यू करते हैं जिनमें से कुछ तो बहुत कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना लेते हैं. लेकिन कुछ एक या दो फिल्मों के बाद ही गुमनामी की जिंदगी जीने लगते हैं. 

ये भी पढ़ें:- RRR Actors Fees: Ajay Devgn को छोटे से रोल के लिए मिले 35 करोड़, Alia Bhatt की फीस जानकर उड़ेंगे होश

ये भी पढ़ें:- ‘Karan Kundra से दोस्ती के लिए इतनी मरी जा रही हो तो…’ Shamita Shetty के इस धोखे पर भड़कीं Tejasswi Prakash

 

 

 

 

Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button