मनोरंजन

विक्की और कैटरीना की शादी में क्यों नहीं पहुंचे सलमान और उनकी फैमली? आयुष ने वजह का किया खुलासा

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने करियर के शुरुआती दौर में सलमान खान (Salman Khan) और उनके परिवार के काफी करीब रही हैं. अब हाल ही में आयुष शर्मा (Aayush Sharma Revelation) ने खुलासा किया है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding) की शादी में उनके परिवार को आमंत्रित किया जाना कोई बड़ी बात नहीं है. मालूम हो आयुष शर्मा ने सलमान खान (Salman Khan Sister) की छोटी बहन अर्पिता खान (Arpita Khan)  संग शादी की है. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ  (Vicky Kaushal And Katrina Kaif  Wedding Date) ने राजस्थान के सिक्स सेम फोर्ट बरवाड़ा में 9 दिसंबर को सात फेरे लिए थे. इस शादी में नेहा धूपिया (Neha Dhupia), अंगद बेदी (Angad Bedi), कबीर खान (Kabir Khan)  और शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) समेत कई गिने-चुने सेलेब्स पहुंचे थे. आयुष शर्मा (Aayush Sharma Interview) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कैटरीना (Katrina Wedding) की शादी में फैमली को नहीं बुलाए जाने पर खुलकर बात की है.

आयुष (Aayush) ने कहा- एक बहुत प्यारी दोस्त हैं कैटरीना और उन्हें हम शुभकामनाएं देते हैं. वो शादी इसी तरह से करना चाहती थीं और कोई बड़ी बात नहीं है इसमें. आयुष शर्मा (Aayush Sharma Revelation) ने आगे कहा कि ये बेहद ही खास लम्हा था विक्की और कैटरीना (Vicky and Katrina) के लिए और साथ मिलकर उन्हें एक बेहतर वक्त बिताने की जरूरत थी. कैटरीना (Katrina) को प्यार मिला उससे परिवार काफी खुश है. आयुष (Aayush) ने आगे कहा- एक परिवार के तौर पर कैटरीना हमारे करीब रहेंगी हमेशा और हम खुश हैं, क्योंकि वो खुश हैं.  

ये भी पढ़ें: – Shibani Dandekar New Tattoo: Farhan Akhtar से शादी करने से पहले शिबानी दांडेकर ने हाथ पर बनवाया खास टैटू, शेयर की फोटोज

हम अपने दोस्तों, परिवार और साथियों के लिए सबसे खूबसूरत चीज की कामना करते हैं. बता दें सलमान खान और कैटरीना कैफ (Salman Khan And Katrina Kaif) ने कई सुपरहिट फिल्मों में एक साथ काम किया है. इस लिस्ट में पार्टनर (Partner), भारत (Bharat), टाइगर जिंदा है (Tiger Zinda Hia), एक था टाइगर (Ek Tha Tiger) जैसी फिल्में शामिल हैं. इतना ही नहीं कहा जाता है कि बॉलीवुड में कैटरीना को सफलता दिलाने के पीछे सलमान खान का भी बड़ा हाथ है. एक दौर ऐसा भी था जब दोनों रिलेशनशिप (Katrina Kaif And Salman Khan Relationship) में थे. कुछ साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों अलग हो गए.

ये भी पढ़ें: – पहली मुलाकात में Salman Khan से नाराज हो गईं थीं Sushmita Sen, भाईजान ने सुनाया था किस्सा

Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button