मनोरंजन

अल्लू अर्जुन के मेकअप में लगते थे घंटों तो फिल्म के एक गाने में 1 हजार से ज्यादा लोग हुए शामिल

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Pushpa Unknown Facts in Hindi: पुष्पा फिल्म (Pushpa Movie) को रिलीज हुए 1 महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है लेकिन दर्शकों के दिलों दिमाग से इस फिल्म की खुमारी उतर ही नहीं रही. फिल्म की कहानी से लेकर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की एक्टिंग तक फैंस इसके कायल हुए जा रहे हैं. एक महीने बाद भी लोग इसी फिल्म की चर्चा कर रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म ने सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ फिल्म में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) दिखीं जिन्हें श्रीवल्ली के किरदार में खूब पसंद किया गया. चलिए बताते हैं इस फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातें. 

कई घंटों में तैयार होते थे अल्लू अर्जुन
इस फिल्म में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने खूब मेहनत की. अल्लू से उन्हें पुष्पा बनाने में घंटों लगते थे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अल्लू अर्जुन के मेकअप में 2 घंटे का वक्त लगता था और फिर इतना ही समय इस मेकअप को उतारने में भी लगता था. लिहाजा अल्लू ने अपने कैरेक्टर के लिए खूब वक्त दिया.  

असली जंगल में हुई शूटिंग
पुष्पा फिल्म (Pushpa Movie) की शूटिंग असली जंगल में हुई थी. वो भी आंध्रप्रदेश के. हालांकि जंगल में शूटिंग करना आसान नहीं होता. ऐसे में कई चुनौतियों को पार करते हुए पुष्पा फिल्म की शूटिंग को पूरा किया गया. सबसे ज्यादा दिक्कत थी आने जाने के लिए रास्ता. क्योंकि जंगल पर कई जगह पर रास्ता ही नहीं था लिहाजा कच्चा रास्ता तैयार किया गया था.

गाने में 1 हजार लोगों के साथ हुई शूटिंग
पुष्पा (Pushpa) फिल्म के एक गाने में 1 हजार लोग शामिल हुए थे. और इतनी बड़ी तादाद में लोगों के साथ शूटिंग करना आसान नहीं होता. लेकिन गाने की डिमांड के मुताबिक ये किया गया और पुष्पा फिल्म का हर गाना जबरदस्त हिट रहा है. 

जब असली तस्करी समझ पुलिस ने रोका
फिल्म का कुछ हिस्सा केरल में शूट हुआ है. जहां आर्टिफिशल चंदन के गठ्ठर इस्तेमाल किए गए थे. लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हुआ कि पुलिसवालों ने इसे असली चंदन समझकर पूरी टीम को ही पकड़ लिया था. लेकिन बाद में उन्हें समझाया गया और तब मामला सुलझा.  

ये भी पढ़ेंः Movies and Shows Releasing In January : इस हफ्ते ओटीटी पर रहेगा Kapil Sharma का दबदबा, जानें क्या-क्या हो रहा है रिलीज़

Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button