मनोरंजन

मलाइका-अरबाज को एक ही दिन में क्यों करनी पड़ी थी दो बार शादी? फिर तलाक पर हुआ रिश्ते का अंत

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Malaika Arora And Arbaaz Khan Marriage: बॉलीवुड की आइटम गर्ल के नाम से पॉपुलर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने फैशन सेंस और ग्लैमर की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने अपने करियर (Malaika Arora Career) में कई आइटम सॉन्ग किए हैं. जिनमें से सबसे ज्यादा चर्चा में रही मुन्नी बदनाम हुई (Munni Badnam Hui). साल 2010 में जब ये गाना रिलीज हुआ था तब हर किसी के जुबां पर छाया रहता था. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने सलमान खान (Salman Khan) के भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) के संग शादी की थी, हालांकि साल 2017 में दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसके पीछे का कारण अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor And Malaika Arora Relationship) के संग मलाइका के रिश्तों को बताया जाता है. इन दिनों मलाइका और अर्जुन (Malaika And Arjun) का रिश्ता खूब चर्चा में है.

अक्सर दोनों को एक साथ देखा जाता है.  मालूम हो मलाइका (Malaika Arora Debut) ने अपने करियर की शुरुआत टीवी चैनल एमटीवी में बतौर वीजे के तौर पर की थी. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी तब मिली जब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के संग वो ट्रेन की छत पर छइया-छइया (Chaiyya Chaiyya) करती हुई नजर आईं. मलाइका ने ये आइटम सॉन्ग साल 1999 में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ उनकी फिल्म दिल से (Dil Se) के लिए किया था.

अरबाज खान (Arbaaz Khan) से साल 1993 में एक कॉफी एड शूट के दौरान मलाइका (Malaika) की मुलाकात हुई थी. शूट करते-करते दोनों की दोस्ती हो गई. उसके बाद धीरे-धीरे दोनों करीब आने लगे. अपने प्यार के रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए साल 1998 में 12 दिसंबर (Malaika Arora And Arbaaz Khan Wedding) को इस कपल ने शादी कर ली.

कई बार मलाइका (Malika) अपने और अरबाज (Arbaaz) के रिश्ते के बारे में मीडिया से बात कर चुकी हैं. लगभग 5 साल तक मलाइका और अरबाज (Malaika And Arbaaz) ने एक दूसरे को डेट किया था. उसके बाद मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने खुद ही अरबाज खान (Arbaaz Khan) को प्रपोज किया था. मलाइका ने इस बारे में बाद करते हुए कहा था कि बहुत ही शर्मिले इंसान हैं. अरबाज (Arbaaz) को इसी वजह से थक हार कर उन्हें प्रपोज करना पड़ा. साल 2002 में दोनों को एक बेटा हुआ जिसका नाम कपल ने अरहान (Arhaan Khan) रखा है. लेकिन बहुत कम लोग इस बारे में जानते हैं कि एक दिन में ही मलाइका और अरबाज (Malaika And Arbaaz) ने दो बार शादी की थी.

ये भी पढ़ें:- Divyanka Tripathi Break Up: जब Sharad Malhotra से ब्रेकअप के बाद छलका था दिव्यांका का दर्द, कहा- ‘मैं स्टुपिड थी’

दरअसल, मामला ये था कि मलाइका (Malaika Wedding) एक क्रिश्चियन परिवार से थीं और अरबाज (Arbaaz Khan Cast) मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखते थे. ऐसे में इस कपल ने पहले चर्च में शादी की और उसके बाद मुस्लिम रीति रिवाजों से निकाह किया. ये रिश्ता कुछ सालों तक काफी अच्छा चला. बाद में दोनों की जिदंगी में ऐसा मोड़ आया जिसके बारे में ना तो उन्होंने कभी सोचा था और ना उनके फैंस ने ही सोचा था. अंत में 2017 में दोनों (Malaika Arora And Arbaaz Khan Divorce) ने अलग होना ही ठीक समझा. 

ये भी पढ़ें:- Drishyam में Ajay Devgn की छोटी बेटी अनु बन लोगों का दिल जीतने वाली बच्ची अब हो गई है ग्लैमरस, आंखों पर यकीन करना होगा मुश्किल

Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button