मनोरंजन

अपनी ही स्टूडेंट के प्यार में दिल हार बैठे थे कॉमेडियन कपिल शर्मा, अमीर घर से था लड़की का नाता

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Kapil Sharma Revelation About His Love Story With Wife Ginni Chatrath:  कुछ कहानियां लोग कहते हैं कि किसी बॉलीवुड फिल्म (Bollywood Movie) से कम नहीं होती है. जाहिर तौर पर देखा जाए तो कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी (Ginni Chatrath) की प्रेम कहानी भी कुछ ऐसी ही है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma Digital Debut) डिजीटल डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. नेटफ्लिक्स (Netflix) पर उनका शो कपिल शर्मा  -आई एम नॉट डन यट (Kapil Sharma-I Am Not Done Yet) 28 जनवरी को रिलीज होने वला है.  कपिल शर्मा (Kapil Sharma Revelation)  ने हाल ही में खुलासा किया है कि वो अपने जीवन के प्यार से कैसे मिले. साल 2018 में कपिल शर्मा और गिन्नी (Kapil Sharma And Ginni Chatrath Wedding) दोनों ही शादी के बंधन में बंध गए थे. बेहद ही शानदार अंदाज में कपिल शर्मा (Kapil Sharma Love Story) ने अपनी प्रेम कहानी बताई.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने जीवन की एक मजेदार जलक दिखाते हुए कहा- जालंधर के गर्ल्स कॉलेज में थी गिन्नी (Ginni Chatrath) और 3-4 साल मुझसे छोटी भी थी. कमर्शियल आर्ट्स में मैं अपना पीजी डिप्लोमा कर रहा था और पॉकेट मनी की भी जरूरत होती थी. हमेशा मैं थिएटर में भाग लिया करता था और दूसरे कॉलेजों में भी जाया करता था. गिन्नी (Ginni) मेरी स्टूडेंट थीं जो बेहद ही होनहार भी थीं. वो हिस्ट्रियोनिक्स और स्किट में काफी अच्छी थी इसी वजह से मैंने उसे अपना असिस्टेंट बनाया. इतना ही नहीं बल्कि वो Ginni Chatrath Family) एक संपन्न परवार से भी थी. मुझे ये बात अच्छे से याद है कि वो एक महंगी कार से हर दिन वो कॉलेज आया करती थी और मैं स्कूटर की सवारी किया करता था. उसका दिल पहले मुझ पर आया.


ये भी पढ़ें:- Then and Now: ‘गदर’ फिल्म के छोटे सरदार को अब देखकर नहीं पहचान पाएंगे आप, बॉलीवुड में कर चुके हैं डेब्यू

लेकिन अपने क्लास डिफरेंस की वजह से हमेशा ही मुझे संदेह था कि कुछ भी हो सकता है. कपिल (Kapil Sharma) ने आगे कहा कि उनके एक दोस्त ने उन्हें बताया कि गिन्नी उन्हें पसंद करती हैं. लेकिन इस बात को उन्होंने गंभीरता से नहीं लिया. कपिल शर्मा ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वो और गिन्नी (Ginni Chatrath) कभी एक साथ हो सकते हैं. लेकिन बहुत मेहरबान हैं ईश्वर, और मैं भाग्यशाली हूं कि उनसे मैंने शादी की. मेरा हमेशा ही उन्होंने बहुत सपोसर्ट किया. याद है मुझे, मैं जब मुश्किल दौर से गुजर रहा था तो फैसला किया कि अपनी जीवन की चीजों को ठीक करूं. उसके बाद सबसे पहले मैंने शादी की. मैं (Kapil Sharma Kids) भाग्यशाली हूं आज कि 1 प्यारे बच्चे मिले मुझे.

ये भी पढ़ें:- Nusrat Jahan Revelation: Yash Dasgupta संग शादी पर नुसरत जहां ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- आपको कैसे पता कि मैं शादीशुदा नहीं हूं?



Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button