मनोरंजन

सपना का छलका दर्द, बोलीं- छोटे कपड़े नहीं पहनती, इसलिए इंडस्ट्री में मुझे काम नहीं मिलता!

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Sapna Choudhary On Being Desi Queen: सपना चौधरी (Sapna Chodhary) आज जिस मुकाम पर पहुंची हैं उसके पीछे कोई और नहीं बल्कि उनकी कड़ी मेहनत है. आज जब भी किसी डांसर या परफॉर्मर की बात आती है तो देसी क्वीन सपना चौधरी (Desi Queen Sapna Chodhary) का ही नाम सबसे पहले आता है. हरियाणवी गानों (Hariyannvi Songs) को सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने एक नए मुकाम पर पहुंचा दिया है. आलम ये है कि आज पार्टी हो या शादी हरियाणवी गानों (Hariyanvi Songs) पर लोग नाचने के लिए मजबूर हो जाते हैं. उन्होंने एंटरटेनमेंट की इस चमचमाती दुनिया में नाम करने के लिए खूब संघर्ष किया है. कुछ समय पहले ही सपना चौधरी (Sapna Chodhary) ने टीवी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) के बारे में ऐसा बयान दिया था जिससे हर कोई चौंक गया था.

इंडस्ट्री में होने वाले भेदभाव पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Revelation) ने बड़ा बयान दिया और ये कहकर हर किसी को हैरान कर दिया कि मैं छोटे कपड़े नहीं पहनती हूं इसलिए मुझे हिंदी फिल्म और टीवी शोज में काम नहीं मिला. एक इंटरव्यू में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Interview) ने कहा कि इंडस्ट्री में मुझे 15 साल के करीब हो गए लेकिन अभी मेरे सपने पूरे नहीं हो पाए हैं. सपना (Sapna) ने आगे कहा कि हिंदी फिल्म या टीवी शो में मैं एक्टिंग करना चाहती हूं. लेकिन मुझे ऐसा महसूस होता है कि मैं रीजनल इंडस्ट्री से हूं. छोटे कपड़े भी नहीं पहनती और फर्राटेदार इंग्लिश नहीं बोल पाती हूं इसलिए मुझे काम नहीं मिल पा रहा है.


ये भी पढ़ें:- Malaika Arora Dressing Sense: ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठाने वालों को मलाइका अरोड़ा ने दिया जोरदार जवाब, बोलीं- मैं कोई बेवकूफ नहीं हूं

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने कहा कि मेरा कोई गॉडफादर नहीं है इंडस्ट्री में. मुझे ये वजह भी लगती है जिसके चलते इंडस्ट्री में मुझे काम करने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है. सपना (Sapna) ने आगे कहा कि एक ऐसा भी समय था जब इवेंट के लिए उन्हें डिजाइनर्स ने कपड़े नहीं दिए थे और शो के लिए कपड़े देने से इनकार कर दिया था. मुंबई में रहकर मैंने ये महसूस किया है कि लोग आपसे तभी बात करते हैं, जब आपके साथ उन्हें कुछ काम होगा. इंडस्ट्री के लोग (Bollywood Industry) आपको जज करेंगे और बहुत से ऐसे लोग यहां हैं. 

ये भी पढ़ें:- Urfi Javed Boyfriend: उर्फी जावेद ने फैंस को बताया बॉयफ्रेंड का नाम, बोलीं- अगर कोई जानता है तो उन्हें कहना, मुझे कॉल करे



Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button