मनोरंजन

बेटे नागा चैतन्य के तलाक पर Nagarjuna ने तोड़ी चुप्पी, एक्स बहु सामंथा को मानते हैं दोषी !

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Samantha Ruth Prabhu Naga Chaitanya Divorce: ‘फैमिली मैन 2’ फेम सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के तलाक को करीब 3 महीने हो गए हैं. नागा चैतन्य और सामंथा रूथ प्रभु (Naga Chaitanya and Samantha) के तलाक के बाद साउथ सुपरस्टार और चैतन्य के पिता नागार्जुन (Nagarjuna) ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कई बातें कही हैं. नागार्जुन (Nagarjuna Son) ने बेटे के तलाक पर कहा, सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) ही तलाक लेना चाहती थीं जिसे नागा चैतन्य (Naga Chaitnaya Divorce) ने स्वीकार कर लिया. नागार्जुन ने कहा, चैतन्य को परिवार की प्रतिष्ठा और उनके पिता क्या सोचेंगे इसकी चिंता थी. 

नागार्जुन (Nagarjuna) ने बेटे और सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) के तलाक को लेकर कहा, उनकी चार साल की शादी में कोई परेशानी नहीं थी, साथ में उन्होंने काफी समय बिताया है. साल 2021 का न्यू ईय़र भी दोनों ने साथ सेलिब्रेट किया था. दोनों काफी करीब थे लेकिन वह कब तलाक के निर्णय पर पहुंचे ये उन्हें नहीं पता. नागार्जुन (Nagarjuna) की इस बात से साफ होता है कि वह एक्स बहु सामंथा को तलाक का दोषी मानते हैं. 

हाल ही में नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने एक इंटरव्यू के दौरान तलाक के सवाल पर कहा था, ‘ये दोनों की सहमति से लिया गया फैसला है. अगर सामंथा खुश हैं तो वह भी खुश हैं.’ बता दें कि अक्टूबर 2021 में सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने एक कॉमन स्टेटमेंट जारी करते हुए अपने तलाक की न्यूज सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जिसमें सामंथा (Samantha Ruth Prabhu Divorce) ने कहा था, ‘काफी सोचने के बाद नागा चैतन्य औऱ उन्होंने पति-पत्नी के तौर पर अलग होने का फैसला लिया है, हम लकी हैं कि एक दशक से भी ज्यादा समय तक हमारी फ्रेंडशिप रही जो हमारे रिश्ते का मूल थी, हमें भरोस है ये आगे भी हमारे बीच स्पेशल बॉन्ड बरकरार रखेगी…’ 


ये भी पढ़ें:  Urfi Javed की पीठ पर ये निशान देख फैंस का चकराया सिर, जानिए क्या है माजरा

हाल ही में सामंथा (Samantha Ruth Prabhu and Naga Chaitanya Divorce) ने अपने सोशल मीडिया से तलाक के स्टेटमेंट वाले पोस्ट को डिलीट कर दिया है, सामंथा के इस पोस्ट को डिलीट करने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि शायद दोनों एक्टर्स ने अपने बीच की दूरियों को मिटाने का फैसला कर लिया है, वहीं कुछ नेटीजन्स का मानना था कि उस समय को भुलाकर सामंथा  (Samantha Ruth Prabhu)अपनी जिंदगी में मूव ऑन कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें:  Rubina Dilaik Bikini Look: ब्लैक ट्रांसपेरेंट बिकिनी पहने रुबीना ने दिए कातिलाना पोज, तस्वीरों ने बढ़ाया टेंपरेचर



Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button