मनोरंजन

बिग बॉस सीजन 16 होस्ट करेंगे सलमान खान? मेकर्स के आगे रख डाली ये शर्त

Bigg Boss: रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का समापन हो गया है. ये सीजन तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने अपने नाम किया है. तेजस्वी ने ट्रॉफी के साथ 40 लाख रुपए की रकम अपने नाम की है. वहीं प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) पहले रनरअप रहे और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) दूसरे रनरअप रहे. तेजस्वी ने सारे कंटेस्टेंट को मात देकर ट्रॉफी अपने नाम की है. शो का ग्रैंड फिनाले शानदार रहा. कई सेलेब्स शो में आए थे जिनके साथ सलमान खान (Salman Khan) ने ढेर सारी मस्ती की. 15वें सीजन के बाद फैंस ने अभी से इसके अगले यानी 16वें सीजन का इंतजार करना शुरू कर दिया है. इतने सालों से शो को होस्ट करते आ रहे सलमान खान अगला सीजन होस्ट करेंगे या नहीं इसका उन्होंने ग्रैंड फिनाले में जवाब दे दिया है.  साथ ही उन्होंने मेकर्स के लिए एक शर्त भी रखी है.

बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अनन्या पांडे (Ananya Panday), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और धैर्य कारवा (Dhairya Karwa) अपनी फिल्म गहराइयां के प्रमोशन के लिए आए थे. जिनके साथ सलमान खान ने ढेर सारी मस्ती की. इतना ही नहीं उन्होंने गहराइयां की टीम और कंटेस्टेंट को ट्रूथ और डेयर का गेम भी खिलवाया.

Naagin 6 Tejasswi Prakash: बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश की लगी लॉटरी, बनेंगी एकता कपूर के शो की नागिन

क्या सलमान खान होस्ट करेंगे बिग बॉस 16?
ट्रूथ और डेयर गेम में दीपिका पादुकोण ने सलमान खान से पूछा कि क्या वह बिग बॉस का अगला सीजन होस्ट करेंगे. इस पर सलमान ने जवाब दिया कि अगर उनकी पेमेंट बढ़ाई जाएगी तो ही वह अगला सीजन होस्ट करेंगे. वरना शो होस्ट नहीं करेंगे. हालांकि भाईजान ने ये मजाक में कहा था.


Bigg Boss 15 Winner: Tejasswi Prakash बनीं विनर, मिला 40 लाख का ईनाम और ट्रॉफी, Pratik Sehajpal रहे रनरअप

दीपिका ने सलमान को दिए दो ऑप्शन
इसके बाद दीपिका ने सलमान खान की चुटकी लेते हुए उन्हें दो ऑप्शन दिए. उन्होंने कहा या तो आपको बिग बॉस का अगला सीजन होस्ट करना होगा नहीं तो सिद्धांत को किस करना होगा. इस पर सलमान खान ने कहा कि मैं बिग बॉस का अगला सीजन होस्ट करने के लिए तैयार हूं. मैं आगे पैसों में भी शो को होस्ट करने के लिए तैयार हूं. इतना ही नहीं उन्होंने ये तक कह डाला कि वह फ्री में शो को होस्ट करेंगे मगर सिद्धांत को किस नहीं करेंगे. इस दौरान सिद्धांत सलमान के हाथ पर किस करने को कहते हैं मगर वह उसके लिए भी मना कर देते हैं.



Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button