मनोरंजन

श्रद्धा आर्या ने अपनी लव स्टोरी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया-कैसे किया था पति राहुल नागल ने

Kundali Bhagya Fame Preeta Aka Shraddha Arya Revelation: कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) फेम श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya Wedding) की शादी खूब सुर्खियों नें रही. श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने राहुल नागल (Rahul Nagal) से 16 नवंबर को शादी की थी. सोशल मीडिया पर इस कपल की फोटो (Shraddha Arya Rahul Nagal Photo) और वीडियो काफी वायरल हुई. फैंस को श्रद्धा और राहुल (Shraddha And Rahul) की जोड़ी काफी पसंद आ रही है. ऐसे में श्रद्धा और राहुल (Shraddha And Rahul Lovestory) की प्रेम कहानी के बारे में हर कोई जानना चाहता है. हर कोई ये जानने के लिए बेताब है कि कैसे श्रद्धा (Shraddha)  को अपने जीवनसाथी से प्यार हुआ. एक इंटरव्यू में श्रद्धा (Shraddha Revelation) ने बताया कि उनके लव स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई. मोहतरमा ने बताया कि राहुल से उनकी पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुए थी.

फिर क्या था श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) और राहुल नागल (Rahul Nagal) दोनों ही उस दौरान मुंबई में रहते थे. इन दोनों की मुलाकातों का सिलसिला धीरे-धीरे बढ़ने लगा. एक साल तक दोनों रिलेशनशिप में रहे लेकिन दोनों को अपने प्यार का एहसास नहीं था. अब राहुल (Rahul) तो ठहरे नेवी ऑफिसर ऐसे में उनका ट्रांसफर एक जगह से दूसरी जगह पर होता रहता था. जब राहुल का ट्रांसफर कहीं और हुआ तो एक दूसरे से दूर रहने के बाद श्रद्धा और राहुल (Shraddha And Rahul) को समझ आया कि ये दोस्ती अब प्यार में बदल चुकी है. ऐसे में हमें अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाना चाहिए. इसी दौरान श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) को राहुल नागल (Rahul Nagal) ने प्रपोज किया. ऐसे में हमारी प्रीता इनकार नहीं कर पाईं और उन्होंने भी शादी का मन बना लिया.


 

ये भी पढ़ें :- Sapna Choudhary Untold Story: होमवर्क न करने पर सपना चौधरी को मां और टीचर से मिलती थी ये धमकी, खुद किया मजेदार खुलासा

वैसे तो लोग ये जानते थे कि श्रद्धा (Shraddha Wedding) की अरेंज मैरिज हुई है लेकिन रियल में उनकी लव मैरिज हुई. श्रद्धा आर्या (Shraddha Aeya Husband) पति राहुल नागल (Rahul Nagal) के संग लॉन्ग डिस्टेंस में रहने के बाद भी काफी खुश हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर पति के संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. नए साल के मौके पर श्रद्धा अपने पति के संग मालदीव हनीमून पर गई थीं. वैसे फैंस श्रद्धा की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) के संग खूब पसंद करते हैं.

ये भी पढ़ें :-  Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt की Gangubai Kathiawadi का खास अंदाज में किया प्रमोशन, एक्ट्रेस ने कह डाला- Best Boyfriend Ever



Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button