मनोरंजन

शादी के दिन महीने बाद ही Shraddha Arya और Rahul Nagal में हुई लड़ाई, अब दोनों ने किया ये फैसला

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Kundali Bhagya (कुंडली भाग्य) की प्रीता (Preeta) यानी श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए फैंस काफी उत्सुक रहते हैं. ऐसे में श्रद्धा (Shraddha Arya Photo Video) भी अपनी फोटो और वीडियो को शेयर कर अपडेट देती रहती हैं. ये तो हर कोई जानता है कि श्रद्धा और राहुल (Shraddha And Rahul Wedding) शादी के बाद भी लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहते हैं. फिर भी दोनों के बीच खूब प्यार देखने को मिलता है. लेकिन शायद ही कोई ये सोचता होगा कि शादी के महज 3 महीने बाद ही राहुल और श्रद्धा (Rahul And Shraddha Fight) में इतनी लड़ाई हो जाएगी कि वो एक दूसरे से तीन दिनों तक बात नहीं करेंगे. जी हां, ये बात बिल्कुल सच्ची है. राहुल और श्रद्धा (Rahul And Shraddha) के बीच ऐसा ही कुछ हुआ है.

मोहतरमा ने खुद सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर इस बारे में जानकारी दी है. मालूम हो श्रद्धा आर्या (Shraddha Araya) और राहुल नागल (Rahul Nagal) 16 नवंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे. अब जो श्रद्धा आर्या ने इंस्टाग्राम (Shraddha Arya Instagram) पर वीडियो शेयर की है उसमें वो काफी उदास दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं बल्कि वीडियो में वो अपने पति को चुपके से कैप्चर करती हुई भी दिखाई दे रही हैं. इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर करते हुए श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने बेहद मजेदार कैप्शन भी लिखा है.


कैप्शन में लिखा है- मैंने और मेरे पति ने ये फैसला लिया है कि नाराज होकर हम कभी भी बेड पर नहीं जाएंगे. इतना ही नहीं श्रद्धा (Shraddha) ने ये भी बताया है कि तीन दिनों से उनकी पति के संग लड़ाई भी चल रही है. श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya Husband) के पति वीडियो में फोन में व्यस्त दिखाई दे रहे हैं. कुछ ही सेकेंड में राहुल नागल (Rahul Nagal) को पता चल जाता है कि उनकी वीडियो बन रही है. उसके बाद उनका रिएक्शन देखने लायक रहता है. गौरतलब है कि श्रद्धा आर्या और राहुल नागल (Shraddha Arya And Rahul Nagal) एक दूसरे से कम ही मिल पाते हैं. क्योंकि राहुल एक नेवी ऑफिसर हैं. 

ये भी पढ़ें :- Oscar 2022 Nomination: ऑस्कर 2022 के लिए नोमिनेट हुई ये 10 बेस्ट मूवीज, भारत की Jai Bhim और Marakkar दौड़ से बाहर

ये भी पढ़ें :- Gehraiyaan: Deepika Padukone के किसिंग सीन देख कैसा था Ranveer Singh का रिएक्शन? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा!



Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button